Agra News: कैलाश मेला देख लौट रहे बाइक सवारों को कार ने रौंदा, दो की मौत

Crime

आगरा: सिकंदरा से कैलाश मंदिर का मेला देख कर लौट रहे दो युवकों को आस्था सिटी के सामने हाईवे पर वैगनआर कार ने टक्कर मार दी। बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को एसएन मेडिकल कालेज के लिए भेजा गया, लेकिन रास्ते में ही दोनों घायलों की मौत हो गई।

पुलिस के अनुसार, नरेश पुत्र मूलचंद उम्र करीब 35 वर्ष और राजू पुत्र सुरेश चंद उम्र करीब 32 वर्ष अपनी अपाचे बाइक से मेला देखकर शाम करीब सात बजे लौट रहे थे। हाईवे पर ही मथुरा की तरफ से तेज गति से आ रही वैगनआर कार यूपी80 जीपी 6364 ने उन्हें टक्कर मार दी। दुर्घटना इतनी भयानक थी कि करीब 50 मीटर तक वैगनआर बाइक सवार को घसीटते हुए ले गई। दुर्घटना देख आसपास के सैकड़ों लोग एकत्रित हो गए।

चौकी प्रभारी रुनकता के पी सिंह पुलिस बल के साथ पहुंच गए। आनन-फानन में दोनों को गाड़ी से एसएन भिजवाया गया। हॉस्पिटल जाते समय रास्ते में ही दोनों युवकों की मौत हो गई। परिवार में सूचना मिलते ही कोहराम मच गया।

चौकी प्रभारी केपी सिंह ने बताया कि दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, जिस गाड़ी से दुर्घटना हुई है उसको जब्त कर लिया गया है। कार चालक मौके से भाग खड़ा हुआ। पुलिस कार चलाक की तलाश में जुटी है।

Compiled: up 18 News