Agra News: ज्वैलर्स के ताले तोड़कर लाखों के जेवरात और नकदी ले गए चोर

Crime

आगरा: थाना सदर क्षेत्र के शहीद नगर में बालाजी ज्वैलर्स की दुकान का ताला तोड़कर चोर लाखों रुपये के आभूषण और नकदी चुरा ले गए। चोरी की वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस चोरों की तलाश में जुट गई है।

शहीद नगर चौकी क्षेत्र में शमशाबाद रोड स्थित बालाजी ज्वैलर्स की दुकान में चोर शटर के ताले तोड़कर घुसे और दुकान में रखी नकदी और जेवरात उड़ा ले गए। दुकान मालिक मोहित बंसल ने बताया कि वह रात को नौ बजे दुकान बंद करके घर चले गए थे। सुबह पड़ोसी दुकानदार ने उन्हें दुकान का शटर टूटे के बारे में फोन कर बताया। इस पर वह तुरंत दुकान पर आए। यहां देखा कि दुकान में चोरी हो गई है। उन्होंने 112 पर फोन किया, लेकिन फोन नहीं लगा। चौकी के नंबर पर कई बार पुलिस को सूचना देने की कोशिश की, लेकिन फोन रिसीव नहीं हुआ। इसके बाद उन्होंने अपने बेटे को चौकी पर भेजा। सूचना पर पुलिस और फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट टीम मौके पर पहुंचकर साक्ष्य संकलित किए।

पीड़ित ने बताया कि चोरों ने सुबह सवा चार बजे वारदात को अंजाम दिया। शटर के सामने तख्त को खड़ा कर दिया। इसके बाद उसकी आड़ में ताले तोड़ दिए। बदमाशों ने करीब बीस मिनट तक दुकान में रहकर चोरी की। साढ़े चार बजे चोरी करके फरार हो गए। चोर लाखों रुपये के जेवरात ले गए.