Agra News: घर के सामने बारात निकलने को लेकर दो पक्षों में हुआ विवाद, बारातियों के साथ जमकर मारपीट

Crime

आगरा: घर के सामने से बारात निकलने पर एक पक्ष ने बारातियों के साथ जमकर मारपीट की। इस घटना की जानकारी जैसे ही लड़की पक्ष को हुई तो मौके पर कुछ लोग पहुंच गए लेकिन दबंग पक्ष ने लड़की पक्ष को भी नहीं छोड़ा और लोगों के साथ भी जमकर मारपीट की गई। घायल अवस्था में पीड़ित पक्ष जिला अस्पताल इलाज और मेडिकल के लिए पहुंचा।

पूरा मामला सैंया थाना क्षेत्र केभुरेरु गांव से जुड़ा हुआ है। मामला बीती रात लगभग 11:30 बजे का है। घायल अवस्था में पहुंचे युवक ने बताया कि उनके भाई लट्टे सिंह पुत्र भुला राम के बेटी की शादी थी और दबंग पक्ष भूप सिंह की बेटी की भी शादी थी। दबंग भूप सिंह की बेटी की बारात चढ़कर पहुंच चुकी थी। अब उनकी बेटी की बरात चढ़कर आ रही थी। जैसे ही बारात भूप सिंह के घर के पास पहुंची तो उन्होंने वहां से बारात को आगे जाने से रोक दिया और कहने लगे कि बारात को घुमा कर ले जाओ। घर के आगे से बारात नहीं निकलेगी।

इसी बात को लेकर कहासुनी होने लगी। इतने में ही दबंग पक्ष के लगभग आधा दर्जन लोगों ने लाठी-डंडों और फावड़े से हमला बोल दिया। इस हमले में चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। परिवार को जानकारी हुई तो घर में चीख-पुकार मच गई। इसकी शिकायत पुलिस से की और घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

लट्टे सिंह पक्ष के लोगों का कहना था कि दबंगों ने दो टूक शब्दों में कह दिया था कि बारात घर के आगे से नहीं गुजरेगी, बरात को घुमा कर ले जाओ। दूसरे पक्ष की इसी बात पर कहासुनी होने लगी। बात बनने के बजाय बिगड़ने लगी। दबंग तक कुछ भी सुनने को तैयार नहीं था। उनसे कहा गया कि यह तो दबंगई है, इतने में पीछे से लोगों ने उन पर हमला बोल दिया लाठी-डंडों से उन्हें जमकर पीटा गया।

लट्टे सिंह के पक्ष के लोगों का मेडिकल हो जाने के कुछ घंटों के बाद भूप सिंह पक्ष के भी कई लोग घायल अवस्था में इलाज और मेडिकल के लिए जिला अस्पताल पहुँचे। दूसरे पक्ष के लोगों से वार्ता हुई तो उन्होंने पूरा इल्जाम लट्टे सिंह के पक्ष के लोगों पर लगा दिया। उनका कहना था कि पहला हमला और मारपीट उनकी ओर से की गई, तब हमको भी बचाव में मारपीट पर उतरना पड़ा।