Agra News: निजी बस स्टैंड के लिए शहर में जगह नहीं, डीएम ने कहा- समन्वय से तलाशें जमीन

स्थानीय समाचार

आगरा: आरटीओ ललित कुमार ने गुरुवार को जिलाधिकारी भानु चंद्र गोस्वामी की अध्यक्षता में हुई बैठक में बताया कि निजी बसों के स्टैंड के लिए शहर में कोई भूमि उपलब्ध नहीं है। इस पर जिलाधिकारी ने अपर जिलाधिकारी नगर को निर्देशित किया कि सभी प्राइवेट बस संचालक यूनियन के साथ इस बाबत बात कर परिवहन विभाग, यातायात पुलिस के साथ समन्वय बैठक कर कार्यवाही से अवगत कराएं।

जिलाधिकारी कैम्प कार्यालय पर हुई इस बैठक में शहर के नागरिकों हेतु सुगम, सुरक्षित व सुविधापूर्ण यात्रा तथा प्राइवेट बसों के व्यवस्थित संचालन की संभावनाओं पर विचार किया गया। बैठक में आरटीओ ललित कुमार ने प्राइवेट बसों के संचालन की परमिट व्यवस्था की जानकारी दी।

जिलाधिकारी ने आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे, कुबेरपुर से सेक्टर 37 नोएडा वाया परी चौक, आगरा-जयपुर आदि मार्गों पर प्राइवेट बस स्टैंड बनाए जाने की संभावना पर विचार करने के लिए परिवहन विभाग, यातायात पुलिस, एडीएम (सिटी) तथा प्राइवेट बस संचालक यूनियन से वार्ता कर कार्य योजना बनाये जाने के निर्देश दिए।

बैठक में अपर जिलाधिकारी (नगर) अनूप कुमार, सिटी मजिस्ट्रेट आनंद कुमार सिंह, एआरटीओ एन सी शर्मा, ललित कुमार, एआरटीओ आलोक अग्रवाल आदि मौजूद रहे।

Compiled: up18 News