Agra News: नाबालिग को एटा भगा ले गया युवक, पंचायत के पंचों ने सुनाया तुगलकी फरमान

Crime

आगरा: कमिश्नरेट आगरा में थाना ट्रांसयमुना बार-बार सुर्खियों में है। कभी दो छात्रा के लापता होने का मामला हो तो कभी थाना ट्रांसयमुना में तैनात गालीबाज महिला दरोगा का वीडियो वायरल करने का मामला हो। अब 24 घंटे के अंदर तीसरी बार थाना ट्रांसयमुना नाबालिग बच्ची के लापता होने के कारण फिर सुर्खियों में आया है।

दरअसल आपको बताते चले कि घटनाक्रम 25 नवंबर का है। ट्रांस यमुना थाना क्षेत्र में रहने वाले एक पिता ने पुलिस को तहरीर में कहा कि 25 नवंबर से उनकी नाबालिग बच्ची लापता है। इतना ही नहीं, बेटी के पिता ने अपनी तहरीर में लिखा है कि एटा का रहने वाला युवक उनकी बच्ची को बहला फुसला कर ले गया। लोकलाज के चलते बच्ची के पिता ने आरोपियों के सामने हाथ जोड़कर गिड़गिड़ाया और कहा कि उनकी बेटी वापस कर दो।

आरोप है कि आरोपियों और उनके सहयोगियों ने एटा में पंचायत का आयोजन किया। इस पंचायत में मौजूद पंचों ने तुगलकी फरमान सुना दिया। नाबालिग बच्ची के पिता से साफ तौर पर पंचों ने कहा कि आप घर जाओ, बेटी वापस पहुंच जाएगी। 19 नवंबर से आज तक बेटी घर नहीं आई है। वहीं पिता की तहरीर पर थाना ट्रांसयमुना पुलिस ने आरोपी और उनके पूरे परिवार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

बताया जा रहा है कि इस मामले में थाना ट्रांसयमुना पुलिस ने कई बार एटा जनपद में दबिश भी दी है। मगर आरोपियों के घरों पर ताले लटके हैं। सवाल इस बात का है कि 25 नवंबर से लापता नाबालिग बच्ची को गायब हुए 19 दिन हो गए। जिसका अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है। परिवार ने अनहोनी की आशंका भी जताई है।

Compiled by up18 News