Agra News: घूमने निकला दवा व्यापारी का पूरा परिवार लापता, अंतिम लोकेशन मिली जयपुर

स्थानीय समाचार

आगरा: थाना ट्रांसयमुना के श्रीनगर कॉलोनी में निवास कर रहा दवा व्यापारी का पूरा परिवार लापता है। यह परिवार विगत 15 अप्रैल को नैनीताल घूमने के लिए घर से निकला था, तब से उनका कोई पता नहीं चल रहा है। लापता परिवार मूल रूप से पड़ोसी जनपद फिरोजाबाद के थाना उत्तर क्षेत्र के मोहल्ला कमलानगर का निवासी है।

फिरोजाबाद जिले के थाना उत्तर क्षेत्र के सरस्वती नगर निवासी रमाकांत शर्मा ने आगरा के थाना ट्रांसयमुना में दर्ज कराई गुमशुदगी में कहा कि उनके भाई राजेश शर्मा (50), पत्नी सीमा शर्मा (45), बेटी काव्या वशिष्ठ (22) एवं बेटा अभिषेक वशिष्ठ (25), पुत्रवधु उषा वशिष्ठ (24) एवं अभिषेक के एक वर्षीय बेटे विनायक के साथ नैनीताल घूमने के लिए 15 अप्रैल को घर से गए थे।

उन्होंने जाने के दौरान 23 अप्रैल तक घर वापस आने की बात कही थी। अभी तक वापस नहीं लौटे हैं। उनके मोबाइल फोन की अंतिम लोकेशन 24 अप्रैल को जयपुर में मिली थी। 23 अप्रैल की शाम को साढ़े सात बजे करीब भतीजे अभिषेक से बात हुई थी। उन्होंने बताया था कि बरेली से निकल लिए हैं और देर रात तक घर पहुंच जाएंगे। राजेश शर्मा का पूरा परिवार गायब होने से परिजन हैरान हैं। वह लगातार पुलिस से संपर्क साधकर पता लगाने में जुटे हैं।