Agra News: नाचते रह गए बाराती, शातिर ने मात्र 20 सेकेंड में पार कर दिए 26 हजार रुपये, जेब कटने का वीडियो हुआ वायरल

Crime

उत्तर प्रदेश के आगरा में जेबकतरे के हाथ की सफाई देख आप हैरत में पड़ जाएंगे। महज 20 सेकेंड में उसने शादी में शामिल होने आए एक युवक की जेब से 26 हजार रुपये पार कर दिए और उसे भनक तक नहीं लगी। जब उसे अपनी जेब कटने की जानकारी हुई तो उसके होश फाख्ता हो गए। मैरिज होम के सीसीटीवी देखे गए, लेकिन कुछ भी पता नहीं चल सका। इसके बाद लोगों के मोबाइलों को चेक किया गया। तो उस जेब कतरे की हरकत सामने आई लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। जेबकतरा उनकी पकड़ से दूर जा चुका था। जेब कटने का ये वीडियो गुरुवार को सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

मामला उत्तर प्रदेश आगरा के फतेहाबाद का है। 10 दिसंबर को यहां एक मैरिज होम में गांव की युवती की बारात आई थी। बारात की धूमधाम को देख एक जेबकतरा उसमें दाखिल हो गया। कोई उस पर शक न करे, इसलिए वह अच्छे कपड़े भी पहनकर आया था। लोग बैंड बाजों की आवाज की धुन में मगर होकर नाच रहे थे। वहीं, जेबकतरा अपने मिशन को अंजाम देने में लगा हुआ था। वह धीरे से एक बाराती के पास खड़ा हो गया और अपने हाथ को बड़ी सावधानी से उसकी जेब में घुसाने लगा। युवक भी शादी में बज रहे संगीत के साथ थिरक रहा था। देखते ही देखते जेब कतरे ने बड़ी सफाई से युवक की जेब में रखी नगदी पार कर दी। जब युवक ने अपनी जेब देखी तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। उसकी जेब में रखे 26 हजार रुपये गायब थे।

युवक ने लोगों को अपनी जेब कटने की जानकारी दी तो मैरिज होम में लगे सीसीटीवी कैमरे चेक किए गए, लेकिन सीसीटीवी में कुछ भी सामने नहीं आया। इसके बाद लोगों ने अपने-अपने मोबाइल में बनाए वीडियो चेक किए तो ये घटना सामने आई। जब मैरिज होम के गेट पर लोग डांस कर रहे थे। तभी काली और सफेद चेक की शर्ट और काली कलर की जवाहर कट पहने एक युवक बाराती की जेब में हाथ डाल रहा था। उसने जेब से पैसे निकाले और सीधे बाहर की ओर निकल गया।

ग्रामीणों ने बताया कि गांव के एक प्रतिष्ठित परिवार के यहां शादी थी। बाराती के साथ हुई इस घटना से उनके मान सम्मान में कोई ठेस न लगे, इसलिए उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस से नहीं की। लेकिन जेब कतरे की इस हरकत का वीडियो किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। इससे इस घटना की जानकारी लोगों को हो गई है। जानकारी के अनुसार बाराती के जेब से गायब हुए रुपये उसे दे दिए गए थे। शादी समारोह के 4 दिन बाद ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

-एजेंसी