Agra News: विफल रही कर्मचारी संगठनों और नगर आयुक्त के बीच समझौता वार्ता, सफाईकर्मी हड़ताल जारी रखेंगे

स्थानीय समाचार

आगरा: सफाई कर्मियों के संगठन और नगर आयुक्त के बीच आज चली लम्बी वार्ता विफल हो गई। इसके बाद सफाई कर्मियों ने अपनी हड़ताल जारी रखने का फैसला किया है।

हड़ताली कर्मचारी सफाई नायक से मारपीट करने वाले विजय नगर कालोनी के पार्षद ऋषभ गुप्ता और एसएन मेडिकल कॉलेज की महिला कर्मचारी से अभद्रता के आरोपी की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े हुए हैं। दोनों की गिरफ्तारी न होने तक उन्होंने हड़ताल जारी रखने का ऐलान कर दिया है।

दोनों मामलों में थाना हरीपर्वत और एमएम गेट में दर्ज मुकदमा दर्ज है।

इससे पहले आज सुबह से शहर के सभी सफाई कर्मचारी हड़ताल पर चले गए। जिसकी वजह से तमाम स्थानों पर कूड़े का उठान नहीं हुआ। लोगों को गंदगी और बदबू से दो-चार होना पड़ा। सोमवार को नगर निगम में आंदोलन के लिए झिल्लोराम वाल्मीकि की अध्यक्षता में नगर निगम कर्मचारी संघर्ष समिति का गठन किया गया। जिसके बाद निर्णय लिया गया कि मंगलवार से सभी सफाई कर्मचारी हड़ताल पर रहेंगे।

नगर निगम कर्मचारी संघ के विनोद इलाहाबादी ने बताया कि वार्ड 86 के पार्षद ऋषभ गुप्ता और उनके साथियों ने विकास दीप के साथ और एसएन मेडिकल कॉलेज में अनिल मिश्रा ने पिंकी डागौर के साथ जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल किया है। जब तक संबंधित पार्षद सफाई कर्मचारियों से माफी नहीं मांगेंगे तब तक हम विरोध प्रदर्शन जारी रखेंगे।

Compiled: up18 News