Agra News: बारिश के दौरान गिरी जर्जर मकान की छत, मासूम सहित तीन लोग दबे

स्थानीय समाचार

आगरा: थाना सदर आगरा कैंट स्थित सुल्तानपुरा छोटी बस्ती में बारिश के चलते एक जर्जर मकान की छत भर भरा कर गिर गई। इस घटना में घर में मौजूद परिवार के कई सदस्य मलबे में दब गए जिसमें एक मासूम भी शामिल था। चीख पुकार सुनने के बाद पड़ोसियों ने दौड़ लगाई और मलबे में से लोगों को बाहर निकाल कर इलाज के लिए आगरा के एसएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया।

बारिश के दौरान गिरी मकान की छत

पूरा मामला सदर थाना क्षेत्र के सुल्तानपुर स्थित छोटी बस्ती का है। बुधवार को सुबह से ही जोरदार बारिश हो रही थी। इस बारिश में ही परिवार की एक बेटी छत को साफ करने के लिए ऊपर चली गई। वह छत साफ कर रही थी, इसी दौरान जर्जर मकान की छत भर भर कर नीचे गिर पड़ी। मकान की छत गिरने से चीख पुकार मच गई। लोगों की आवाज सुनकर पड़ोसियों ने भी दौड़ लगाई और इस दृश्य को देखकर उनमें भी हड़कंप मच गया

घायलों को कराया भर्ती

मौके पर मौजूद लोगों ने तुरंत मलबे में दबे लोगों को बाहर निकलना शुरू कर दिया। इस घटना में तीन लोग बुरी तरह से घायल हुए जिन्हें इलाज के लिए तुरंत एसएन मेडिकल कॉलेज ले जाया गया। प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि छत पर बारिश के दौरान सफाई कार्य किया जा रहा था, इसी दौरान मकान की छत भर भर कर गिर पड़ी जिसमें तीन लोग दब गए।