Agra News: युवक की लड़कियों ने की चप्पलों से पिटाई, उतार दिया इश्क़ का भूत, वीडियो हुआ वायरल

Crime

आगरा मोहब्बत की नगरी में प्यार में पागल मजनू हर रोज सड़कों पर पिटते हुए दिखाई देते हैं लेकिन उनके ऊपर चढ़ा हुआ प्यार का भूत उतारने का नाम नहीं लेता ऐसा ही मामला ताज नगरी के कमला नगर क्षेत्र में देखने को मिला है एक कहावत है कि लड़की को देखा तो दिल धतूरा हो गया चांद पर जूते पड़े तो प्यार पूरा हो गया ।

ऐसा ही नजारा कमला नगर क्षेत्र में देखने को मिला जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है दो लड़कियां एक युवक को चप्पलों से बीच सड़क पर पीट रही थी उनका आरोप था कि कई दिनों से युवक उनको परेशान कर रहा था छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दे रहा था जहां जाती उनके पीछे जा रहा था परेशान होकर युवतियों द्वारा ऐसा कदम उठाया गया और प्यार का भूत उतारा गया ।

युवतियों द्वारा मजनू की जोरदार पिटाई की गई तो जनता तमाशा देखती रही कुछ लोग वीडियो बना रहे थे तो कुछ लोग प्यार की दुहाई देते हुए हंस रहे थे कि आखिरकार मजनू के ऊपर चढ़ा हुआ प्यार का भूत आखिर उतर ही गया ।

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है लेकिन युवतीओं द्वारा इश्क दी माने युवक को जिस तरह सबक सिखाया इससे साफ हो जाता है कि कार्रवाई पर विश्वास नहीं है इसलिए युवतियां ने ऐसा कदम उठाया है और सबक सिखाया है ।

Compiled: up18 News