Agra News: महिला किरायेदार की अज़ीब हरकत से विकलांग मालिक को लगा डर, सीएम-मेयर से लगाई गुहार

स्थानीय समाचार

आगरा: स्वान को पालने के लिए किराएदार महिला नगर निगम से परमिशन लेने की जुगत में लगी हुई है। किराएदार महिला का यह कदम विकलांग मालिक के लिए सिरदर्द बन गया है। किराएदार को स्वान पालने के लिए परमिशन न मिले इसके लिए विकलांग मालिक भी पूरी तरह से जुट गया है। विकलांग मालिक ने अपने क्षेत्रीय पार्षद से लेकर अन्य जनप्रतिनिधियों से मदद की गुहार लगाई है। आइये आपको बताते है कि क्या पूरा मामला है।

पाल रखे है आधा दर्जन स्वान

पूरा मामला रकाबगंज थाना क्षेत्र के कुतुलपुर का है। पीड़ित विकलांग विजय ने बताया कि वह परिवार के साथ कुतुलपुर में रहता है। वह विकलांग है इसलिए जीवन उपार्जन के लिए घर के ऊपर के कमरे एक महिला को किराए पर दे दिए लेकिन उस महिला ने बिना हमारी अनुमति के लगभग आधा दर्जन स्वान पाल लिए। यह स्वान किसी न किसी को अपना शिकार बनाते रहते हैं। परेशान होकर महिला को बोला तो वह दबंगई पर उतर आई।

सीएम और महापौर से लगाई गुहार

पीड़ित विजय ने बताया कि किराएदार महिला दबंगई करने लगी तो उसकी शिकायत महापौर आगरा और सीएम योगी के पोर्टल पर की गई। महापौर ने शिकायत को गंभीरता से लिया और निगम के स्वान पकड़ने वाले दस्ते से सभी स्वानो को पकड़ने के लिए कहा। निगम के स्वान दस्ते ने लगभग पांच स्वानो को पकड़ा और साथ ले गए। एक स्वान को महिला ने खुद अगले दिन देने की बात कही लेकिन अब वह उस स्वान को देने के बजाए उसके लिए परमिशन के लिए घूम रही है।

पीड़ित विजय सिंह ने बताया कि किराएदार महिला उस स्वान को नगर निगम को तो नहीं सौंप रही बल्कि स्वान को पालने के लिए परमिशन के लिए अपनी जुगाड़ फिट कर रही है। अगर उसे परमिशन मिल गई तो वह पहले जैसा आतंक पैदा कर देगी। इसीलिए क्षेत्रीय पार्षद के साथ-साथ महापौर और सीएम योगी से एक बार फिर मदद की गुहार लगाई है कि उस महिला को स्वान पालने के लिए परमिशन ना दी जाए। अगर वह स्वान पालना चाहती है तो वह उसका घर खाली करके कहीं और किराए पर रह सकती है।