Agra News: संपत्ति के लिए अभद्रता करने वाले अपने ही बेटे के खिलाफ कपड़ा व्यापारी पिता ने लिखाया मुकदमा

Crime

आगरा: शहर के एक प्रमुख कपड़ा शोरूम संचालक ने अपने ही बेटे पर पिता की संपत्ति अपने नाम कराने के लिए अपने साड़ू, साली और उनके बेटे के साथ मिलकर अभद्रता करने का आरोप लगाया है। उन्होंने इस मामले की शिकायत पुलिस से की है। थाना कमलानगर पुलिस ने बुजुर्ग की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

रिपोर्ट के अनुसार, खंदारी के एमीनेंट अपार्टमेंट रहने वाले 75 वर्षीय बुजुर्ग के बल्केश्वर और सिकंदरा-बोदला रोड पर कपड़े के शोरूम हैं। बुजुर्ग द्वारा थाने में दी गई तहरीर में कहा गया है कि उनका बेटा मोहित अपना हिस्सा मांग रहा है। इस काम में उसकी मदद उसका साढू कमल ढींगरा, साली मीनू ढींगरा और उनका बेटा ध्रुव ढींगरा कर रहे हैं। कमल ढींगरा ने बुजुर्ग को धमकी भी दी कि अगर संपत्ति मोहित के नाम नहीं की तो खून-खराबा होगा। बुजुर्ग का कहना है कि सभी मिलकर उनके साथ अभद्रता करते हैं। उन्हें धमकी देते हैं। उन्हें मारने की कई बार कोशिश कर चुके हैं।

बुजुर्ग ने कहा कि इस मामले को निपटाने के लिए समाज की पंचायत बुलाई थी, जिसमें पंचों के सामने ही बेटे और उसके रिश्तेदारों ने अभद्रता की। धमकी भी दी कि नेतागिरी निकलवा दूंगा।

बेटे के व्यवहार और बार-बार मिलने वाली धमकी के बाद से बुजुर्ग व्यापारी की तबीयत खराब रहती है। उनका कहना है कि वह रात भर सो नहीं पाते हैं। उनका कहना है कि उनके साथ कुछ होता है तो इसके जिम्मेदार बेटा और उसके रिश्तेदार होंगे।

बुजुर्ग की तहरीर पर पुलिस ने बेटे मोहित सहित कमल ढींगरा, मीनू ढींगरा, ध्रुव ढींगरा और मोहित की पत्नी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। एसओ कमलानगर आनंदवीर मलिक का कहना है कि मुकदमा दर्ज हुआ है। जांच की जा रही है।

Compiled: up18 News