Agra News: रास्ते के विवाद में टेंट व्यवसाई को गोली मारी, भतीजे का भी सिर फोड़ा

Crime

आगरा: थाना सदर बाजार क्षेत्र में रास्ते से निकलने को लेकर टेंट व्यवसायी चाचा-भतीजे का कुछ लोगों से विवाद हो गया। हाथापाई के दौरान आरोपियों ने चाचा को गोली मार दी। मारपीट में भतीजा भी घायल हुआ। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल भेजा। आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

राजेश्वर मंदिर इलाके में मंगलवार की सुबह घर के सामने से निकलने के विवाद में टेंट व्यवसायी विशाल उपाध्याय और उनके चाचा श्रीनिवास पर हमला बोला गया। आरोप है कि दिनेश पाठक और उसके पक्ष के लोगों ने श्रीनिवास को गोली मार दी। वहीं विशाल उपाध्याय का लाठी-डंडों से सिर फोड़ दिया। श्रीनिवास के पेट में गोली लगी। दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

घटना मंगलवार सुबह साढ़े नौ बजे की है। राजेश्वर मंदिर के पास गली नंबर चार में रहने वाले विशाल की उपाध्याय टेंट हाउस के नाम से दुकान है। विशाल अपने चाचा श्रीनिवास के साथ राजेश्वर मंदिर के पास स्थित गोपी नगर कालोनी में अपने भूखंड पर गए थे। सामने रहने वाले दिनेश पाठक ने उन्हें रोक लिया। वह विशाल और श्रीनिवास के अपने घर के सामने से निकलने काे लेकर एतराज करने लगा। इसे लेकर विशाल और दिनेश पाठक के बीच कहासुनी होने लगी। दिनेश पाठक पक्ष के लोगों ने दोनों पर हमला बोल मारपीट शुरू कर दी। इसी बीच दिनेश पाठक तमंचा लेकर आया और विशाल उपाध्याय और श्रीनिवास पर गोलियां चलाने लगा। श्रीनिवास के पेट में गोली मार दी।

टेंट व्यवसायी के परिजनों का कहना है कि विशाल और श्रीनिवास दोनों काे गोली मारी गई है। पुलिस का कहना है कि श्रीनिवास के गोली लगी है, विशाल का सिर झगड़े में फटा है। डीसीपी सिटी सूरज कुमार राय ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं।
गौरतलब है कि पूर्व में भी जमीनों के विवाद में राजपुर चुंगी में गोली कांड हो चुका है। दिनदहाड़े दस्तावेज लेखक की गोली मारकर हत्या की गई थी।