Agra News: पहले से कहीं बड़ा, जुनून भरा और दिलचस्प होगा टाटा आईपीएल फैन पार्क

SPORTS

बीसीसीआई की ओर 24 और 26 मई 2024 को आगरा के जीआईसी ग्राउंड में होगा आईपीएल फैन पार्क

लाइव बड़ी स्क्रीन पर आईपीएल फैन पार्क में लोगों को क्रिकेट स्टेडियम जैसा होगा एहसास

आगरा। क्रिकेट प्रेमियों पर टाटा आईपीएल का खुमार सिर चढ़कर बोल रहा है। ताज नगरी के क्रिकेट प्रेमियों के लिए बीसीसीआई की ओर से 24 और 26 मई 2024 को जीआईसी ग्राउंड में आईपीएल फैन पार्क का आयोजन होने जा रहा है। गुरुवार को एक प्रेसवार्ता आयोजित कर बीसीसीआई और आगरा डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने इस बारे जानकारी दी।

बीसीसीआई के क्रिकेट ऑपरेशन्स प्रबंधक एल्विन गायकवाड़ ने पत्रकारों को सम्बोधित करते हुए बताया कि देश के चुनिंदा पचास शहरों में आईपीएल फेन पार्क का आयोजन हो रहा है। आगरा डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष सुनील जोशन ने कहा, ख़ुशी की बात है कि क्रिकेट प्रेमियों के रुझान को देखते हुए आईपीएल साल दर साल अपनी भव्यता को नई ऊंचाइयों पर पहुंचा रहा है पिछले साल की तरह इस साल भी आगरा में टाटा आईपीएल फैन पार्क का आयोजन किया जा रहा है।

आगरा डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष पूरन डावर ने कहा कि आईपीएल फैन पार्क में लोगों को क्रिकेट स्टेडियम जैसा एहसास होगा। बड़ी स्क्रीन में क्रिकेट देखने के साथ-साथ दर्शक इस दौरान कई रोमांचक गेम्स के जरिये आईपीएल की टी शर्ट और कुछ लकी ड्रा भी जीत सकेंगे।

फैन पार्क में प्रवेश पूरी तरह निःशुल्क होगा। शाम 7:30 बजे से शुरू होने वाले मैच के लिए 6:30 बजे से प्रवेश शुरू हो जाएगा। आगरा डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के उपाध्यक्ष राजेश सहगल ने कहा कि लाइव स्क्रीन पर हर रोमांचक पल को कैप्चर करने के साथ म्युजिक, मर्चेंडाइज, फूड स्टाल, मजेदार पेय और आईपीएल के ऑफिशिल स्पांसर भी कुछ मजेदार एक्टिविटी करेंगे, तो मस्ती और एक्साइटमेंट दोगुना हो जाएगा। एक साथ इतनी मस्ती होगी, कि फैन्स को लगेगा कि वे स्टेडियम में बैठकर अपनी-अपनी टीमों को चीयर कर रहे हैं। रोमांच और एक्साइटमेंट का तड़का लगाने के लिए फैन पार्क के विजिटर अपनी फेवरीट टीम, खिलाड़ी या क्रिकेट के खेल पर सच्चा प्यार लुटा कर यह दिखा सकते हैं कि क्या होता है फैन मोमेंट। हर सीजन पहले से बड़ा होता है। उम्मीद है इस सीजन फैन पार्क में 10 लाख से अधिक क्रिकेट फैन आएंगे और धमाल करेंगे।