Agra News: मेट्रीमोनियल वेबसाइट पर मिले सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने किया युवती का जीना मुश्किल, मामला दर्ज

Crime

आगरा। शहर की एक युवती का मेट्रीमोनियल वेबसाइट पर मिले सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने जीना मुश्किल कर दिया है। आरोपी की आई डी ब्लॉक करने के बाद अब वह युवती को उसके पास आकर एक रात गुजारने का दबाव बना रहा है। बात न मानने पर आरोपी अश्लील फोटो बनाकर बदनाम करने की धमकी दे रहा है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

थाना सिकंदरा क्षेत्र निवासी युवती ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसने साल 2020 में मेट्रीमोनियल साइट पर शादी के लिए विज्ञापन दिया था। विज्ञापन को देख कर भोपाल निवासी सौरभ प्रसाद ने संपर्क किया। बातचीत के दौरान उसने खुद को नोएडा स्थित एचसीएल कंपनी में साफ्टवेयर इंजीनियर के पद पर तैनात बताया था। कुछ दिन संपर्क के बाद सौरभ ने बातचीत आगे नहीं बढ़ाई तो युवती ने उसका प्रोफाइल डिलीट कर दिया। दो जनवरी, 2021 को आरोपी ने दोबारा संपर्क का प्रयास किया और शादी का दबाव बनाने लगा। इसके बाद से आरोपी लगातार युवती को परेशान करने लगा। उसने युवती के फोटो एडिट कर अश्लील तस्वीर बनाई और युवती को भेज कर वायरल कर बदनाम करने की धमकी दी।

पीड़ित युवती का आरोप है कि आरोपी सौरभ के आगरा में दो दोस्त हैं, उनकी मदद से वह पीड़िता को एक रात गुजारने के लिए नोएडा बुला रहा है और न आने पर बदनाम करने की धमकी दे रहा है। युवक के उत्पीड़न से युवती डिप्रेशन का शिकार हो गई है।