Agra News: देवरानी से विवाद के बाद जेठानी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

Crime

आगरा जनपद के थाना पिनाहट क्षेत्र के अंतर्गत विप्रावली में देवरानी से हुए झगड़े विवाद के बाद महिला ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। फांसी के फंदे को काटकर परिजनों ने आनन-फानन में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया जहां चिकित्सकों ने महिला को मृत घोषित कर दिया।

जानकारी के अनुसार रूमा पत्नी राम किशोर उम्र करीब 35 वर्ष निवासी गांव विप्रावली थाना पिनाहट का अपनी देवरानी मधू से 2 दिन पूर्व मामूली विवाद को लेकर लड़ाई झगड़ा मारपीट हो गई थी। जिसमें देवरानी ने थाने में जेठानी रूमा के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज कराया था।

बताया गया है कि शनिवार की शाम को उसी मामले को लेकर देवरानी और जेठानी में लड़ाई झगड़ा हो गया। इसी बात से क्षुब्ध होकर महिला रूमा ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली जिसे देखकर परिजनों में हड़कंप मच गया तत्काल उन्होंने फांसी के फंदे को काटकर इलाज के लिए महिला को सीएचसी केंद्र पिनाहट में भर्ती कराया।

जहां चिकित्सकों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। जिससे परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। शिकायत के आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

इसी संदर्भ में थाना प्रभारी पिनाहट नीरज पंवार के मुताबिक मृतक महिला के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है मौके पर शांति व्यवस्था है तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

रिपोर्टर- नीरज परिहार