आगरा: खेरिया मोड़ चौराहे पर महिला ने किया हंगामा, पुलिस से की अभद्रता-मारपीट, चौकी इंचार्ज घायल

Crime

आगरा: रविवार शाम को खेरिया मोड़ चौराहा लड़ाई का अखाड़ा बन गया। एक महिला ने बीच चौराहे पर जमकर हंगामा काटा। महिला और पुलिसकर्मियों के बीच गाली गलौज अभद्रता से लेकर मारपीट तक हुई। क्षेत्रीय दुकानदारों ने हस्तक्षेप कर मामले को शांत कराने का प्रयास किया और महिला को पुलिस चौकी ले जाया गया। बताया जाता है कि महिला ने चौकी में भी जमकर हंगामा काटा।

यह था मामला

यह पूरा घटनाक्रम शाहगंज थाना क्षेत्र के सराय ख्वाजा पुलिस चौकी के खेरिया मोड़ चौराहे का है। अजीत नगर बाजार कमेटी के अध्यक्ष राजेश यादव ने बताया कि ट्रैफिक पुलिस यहां पर वाहनों की चेकिंग कर रही थी। चेकिंग के दौरान चौराहे पर जाम लग गया। इतने में एक महिला आई जो एयरफ़ोर्स की बताई जा रही है। जाम लगने पर महिला ने ट्रैफिक पुलिस कर्मियों से कहा कि चेकिंग के नाम पर यह क्या धंधा बना रखा है। बस इसके बाद पुलिसकर्मी और महिला के बीच विवाद शुरू हो गया। इतने में वहां से चौकी इंचार्ज का निकलना हुआ तो उन्होंने महिला को समझाया कि सरकारी कार्य में बाधा न डालें। इतने में महिला ने चौकी इंचार्ज से भी अभद्रता कर दी, मारपीट होने लगी और इस मारपीट में चौकी इंचार्ज घायल भी हो गए।

एयर फोर्स की बताई जा रही है महिला

मामला बढ़ता देख दुकानदारों ने भी हस्तक्षेप करने का प्रयास किया तो विवाद थमा नहीं। बाजार कमेटी के अध्यक्ष राजेश यादव ने बताया कि महिला ने पूरे बाजार में जमकर हंगामा काटा। इतना ही नहीं पुलिस कर्मियों के साथ अभद्रता और मारपीट करने के बाद उन्होंने अपने कपड़े भी फाड़ लिए और कहा कि पुलिसकर्मियों ने उनके साथ अभद्रता की है। महिला एयर फोर्स की बताई जा रही है। घटना की सूचना मिलते ही सेना से जुड़े कुछ लोग चौकी पर पहुंच गए।

इस पूरे मामले को लेकर महिला से वार्ता नहीं हो पाई लेकिन जिस तरह से बाजार कमेटी के पदाधिकारियों और वहां मौजूद लोगों ने बताया उससे साफ है कि पुलिसकर्मी और महिला के बीच जमकर विवाद हुआ।