Agra News: अर्जुन नगर में दो बुजुर्ग बहनों के कई दिन पुराने शव मिले, बदबू आने पर पड़ौसियों ने पुलिस को दी सूचना

Crime

आगरा: थाना शाहगंज क्षेत्र के अर्जुन नगर स्थित एक मकान में गुरुवार को दो महिलाओं के शव मिलने से सनसनी फैल गई। कमरे से दुर्गंध आने पर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। थाना शाहगंज पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो दोनों के शव मिले। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। शुरुआती जांच में आत्महत्या का मामला लग रहा है। पुलिस छानबीन कर रही है।

डीसीपी सिटी सूरज राय ने बताया कि दो मंजिला मकान में दो वृद्ध महिलाएं रहती थीं। चार दिन पहले ग्राउंड फ्लोर पर रहने वाला किराएदार बाहर चला गया था। जब वह गुरुवार को वापस आए तो उन्हें फर्स्ट फ्लोर से दुर्गंध आई। उन्होंने पुलिस को सूचना दी। दरवाजा तोड़ा तो दोनों महिलाओं के शव मिले। शव सड़ चुके थे।

अर्जुन नगर स्थित कोठी में दोनों बहनें 61 साल की मधु और 59 साल की रितु कई सालों से अकेली रह रही थीं, उनकी दो मंजिला कोठी में भूतल पर किरादार और प्रथम तल पर दोनों बहनें रहती थी। किरायेदार की सूचना पर आज सुबह पुलिस गेट खोलकर अंदर घुसी। बड़ी बहन मधु का शव सोफे और छोटी बहन ऋतु का शव सोफे पर पड़ा हुआ था और दुर्गंध आ रही थी।

पुलिस ने दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए।
जिस हालत में शव मिले हैं और दुर्गंध आ रही थी इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि दोनों बहनों की कई दिन पहले मौत हो गई थी। स्थानीय लोगों ने पूछताछ में बताया कि दोनों बहन कई सालों से अकेली रह रही थी, सामान लेने के लिए ही बाहर निकलती थी। दोनों बहनों ने शादी नहीं की थी और आस पास के लोगों से बात भी नहीं करती थी।

पुलिस उपायुक्त नगर सूरज राय ने बताया कि थाना शाहगंज के अर्जुन नगर में दो महिलाओं का शव बरामद किया है, पड़ोसियों की सूचना पर पुलिस यहां पर पहुंची थी। फॉरेंसिक टीम और स्थानीय पुलिस जांच में जुटी हुई है। दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। शवों के पोस्टमार्टम के बाद ही जाँच में पता चलेगा कि मौत की वजह क्या रही। उन्होंने बताया कि एक व्यक्ति इसी घर में नीचे रहते थे, वह किसी काम से बाहर गए थे जब लौटे तो उन्हें ऊपर से दुर्गंध आ रही थीं। जिसके बाद उन्होंने पुलिस को इस घटना की सूचना दी।