Agra News: चुनावी रणभूमि में दिखेगी सास-बहू की लड़ाई, चारसू दरवाजा वार्ड से दोनों ने किया नामांकन

स्थानीय समाचार

आगरा: घर के अंदर सास और बहू के बीच लड़ाई हो या न हो, लेकिन नगर निगम के चुनाव में जरूर दिखाई देगी। नगर निगम में नामांकन का अंतिम दिन एक वार्ड की सास और बहू ने अपना नामांकन दाखिल किया।

हालांकि इस दौरान सास और बहू में काफी सामंजस्य दिखाई दिया। दोनों का ही कहना था कि हम भले ही एक ही परिवार से हैं। लेकिन जो भी जीतेगा वह जनता की समस्या को ध्यान में रखकर उनका निदान करने की कोशिश करेगा। चारसू दरवाजा वार्ड 10 से चारू पति कमल कुमार अपनी सास मीना देवी पति अर्जुन सिंह के सामने चुनावी रण में खड़ी हुई हैं।

चुनावी मैदान में भले ही सास और बहू एक-दूसरे के सामने प्रतिद्वंद्वी हों, लेकिन नगर निगम में नामांकन करने से पूर्व बहू ने अपनी सास के पैर छूकर शुभ आशीष लिया। सास ने भी बहू को बड़ी जीत का आशीर्वाद दिया।

निर्दलीय चुनावी मैदान में उतरी बहू चारु ने बताया कि अभी तक मैंने अपने घर की जिम्मेदारी निभाई। भले ही मेरे घर में कम लोग हैं। लेकिन अगर मैं जीत जाती हूं, तो अपने वार्ड के लोगों को भी अपने परिवार की तरह देखूंगी। उनके सुख-दुख में और उनकी हर समस्या में उनके साथ खड़ी रहूंगी। अगर मेरे सामने मेरी सास प्रतिद्वंद्वी बनकर आती हैं। तब भी मैं अपने मुद्दों के बल पर क्षेत्र की जनता को आकर्षित करने का प्रयास करूंगी। क्षेत्र में जो भी पानी, सड़क, सफाई व अन्य कोई भी समस्या आएगी। उसका मजबूती से सामना कर जनता को साथ लेकर निदान करने की पूरी कोशिश करूंगी। चारू ने बताया कि उनका एक आठ वर्ष का बेटा है। जिसका नाम नक्श है। पति कपिल कुमार पावर प्लांट और कपड़े की दुकान चलाते हैं।