Agra News: RSS के कार्यकर्ता ने एसओ मलपुरा के ख़िलाफ़ की शिकायत, लगाई जान बचाने की गुहार

स्थानीय समाचार

आगरा। संघ कार्यकर्ता से बदतमीजी, तीन घंटे थाने में बैठाना, झूठे मुकदमे में जेल भेजने की धमकी का मामला इन दिनों आगरा में गरमाया हुआ है। दरअसल यह मामला कमिश्नरेट आगरा के मलपुरा थाना क्षेत्र का है। आपको बताते चलें कि मलपुरा थाना क्षेत्र के मलपुरा गांव के रहने वाले राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के कार्यकर्ता भूपेंद्र चौधरी ने पुलिस कमिश्नर आगरा डॉ प्रीतिंदर सिंह से लिखित शिकायत की है।

आरएसएस के कार्यकर्ता भूपेंद्र चौधरी ने शिकायत में लिखा है कि 15 जुलाई को एसओ मलपुरा ने उन्हें फोन पर बुलाया। थाने पर आने के बाद उनका मोबाइल छीन लिया और उनके मोबाइल के पर्सनल डाटा को अपने मोबाइल में ट्रांसफर करने के साथ मुंशी से मोबाइल को रिसेट करा दिया। इसके बाद हरिजन एक्ट के झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दी। पीड़ित संघ कार्यकर्ता भूपेंद्र चौधरी ने लिखित शिकायत पत्र देकर एसओ मलपुरा के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है।

पीड़ित राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के कार्यकर्ता भूपेंद्र चौधरी ने पुलिस कमिश्नर आगरा को जो लिखित शिकायत पत्र दिया है उसमें अपने परिवार की मार्मिक कहानी को भी खोला है। उन्होंने लिखा है कि उनके परिवार में 6 बहने हैं। लॉकडाउन के वक्त मां का निधन हो चुका है। पिता हृदय रोग की बीमारी से पीड़ित है। जिनका इलाज जयपुर में चल रहा है। ऐसे में परिवार की देखभाल के लिए केवल भूपेंद्र चौधरी ही मौजूद है। पीड़ित संघ कार्यकर्ता भूपेंद्र चौधरी ने अपनी जान बचाने की गुहार पुलिस के आला अफसरों से की है।

फोन पर वार्ता के दौरान पीड़ित संघ कार्यकर्ता भूपेंद्र चौधरी ने पूरी बात सामने रखी है। पीड़ित संघ कार्यकर्ता भूपेंद्र चौधरी ने अपने साथ घटित हुई दर्द की दास्तान को भी बयां किया और मीडिया से भी जान बचाने की गुहार लगाई ही। अब देखना होगा कि इस मामले में पुलिस के आला अधिकारी क्या एक्शन लेते हैं।

Compiled: up18 News