Agra News: कच्ची उम्र में लगा दिल तो घर से भागा नाबालिग प्रेमी जोड़ा, आरपीएफ ने पकड़ा

स्थानीय समाचार

आगरा: कहते हैं इश्क़ की कोई उम्र नही होती ये कभी भी कंही भी किसी के साथ भी हो सकता है। कच्ची उम्र में प्रेम हुआ और इस प्रेम को परवान चढ़ाने के लिए नाबालिग बालक और बालिका घर से भाग निकले। बलिया से ट्रेन में सवार हुए और आगरा कैंट स्टेशन पर पहुंच गए। चेकिंग के दौरान आरपीएफ आगरा कैंट दोनों को देखा तो संदिग्ध प्रतीत होने पर दोनों को पकड़ा और फिर चाइल्डलाइन को इसकी सूचना दी।

मामला बीते मंगलवार का है। थाना आर०पी०एफ आगरा कैंट द्वारा घर से भागे हुए दो बच्चों की सूचना दी गयी। सूचना पर रेलवे चाइल्ड लाइन की महिला सदस्य आर०पी०एफ पंहुचे, स्नेह पूर्वक बच्चों से बात की तो उन्होंने बताया कि वे एक दूसरे से प्रेम करते हैँ इसलिए बलिया से भाग कर आये हैँ।

बालिका की उम्र लगभग 14 वर्ष और बालक की उम्र लगभग 17 वर्ष है। बालिका कक्षा 8वीं की छात्रा है और बालक कक्षा 9 का छात्र है। रेलवे चाइल्ड लाइन द्वारा मेडिकल कराने के उपरांत बाल कल्याण समिति के समक्ष प्रस्तुत किया गया है। उनके आदेश पर बालिका को आशा ज्योति केंद्र और बालक को राजकीय बाल ग्रह (बालक) फ़िरोज़ाबाद में आश्रय दिलाया गया साथ ही साथ दोनों बच्चों के परिजनों से सम्पर्क कर आगरा बुलाया जा रहा है।

प्रभारी रेलवे चाइल्डलाइन आगरा धीरज कुमार ने बताया कि दोनों बच्चे नाबालिग है और दोनों ही स्कूली छात्र है। बलिया उत्तर प्रदेश के रहने वाले है। दोनों एक दूसरे से प्रेम करते हैं इसीलिए अपने प्रेम को सार्थक बनाने के लिए घर से भाग आए हैं। बालिका के परिजनों से सम्पर्क हो गया है और बालक के परिजनों से सम्पर्क करने का प्रयास किया जा रहा है। दोनों के परिजनों के आने पर बाल कल्याण समिति के समक्ष प्रस्तुत किया गया है।