Agra News: एफमेक चुनाव में आठवीं बार अध्यक्ष चुने गए पूरन डावर

Press Release

आगरा। आगरा फुटवियर मैनुफैक्चरर्स एवं एक्सपोर्टर्स चैम्बर (एफमेक) के गांव सींगना स्थित आगरा ट्रेड सेंटर पर हुई बैठक में सभी सदस्यों की सर्व सहमति से पूरन डावर को पुनः एफमेक अध्यक्ष के रूप में चुना गया है। ज्ञात हो कि पूरन डावर एफमेक अध्यक्ष के पद के लिए वर्ष 2009 से लगातार निर्विरोध चुनते आ रहे हैं। वह 8वीं बार अध्यक्ष बने हैं। उनके साथ ही इस बार राजीव वासन को महासचिव एवं श्याम बंसल को पुनः कोषाध्यक्ष के पद पर चुना गया।

एफमेक अध्यक्ष पूरन डावर ने इस मौके पर पुनः दी गयी जिम्मेदारी के लिए सभी सदस्यों का आभार प्रकट करते हुए कहा कि मैं फुटवियर इंडस्ट्रीज के प्रति अपनी जिम्मेदारियों का पूर्ण निर्वहन करता रहूँगा। हम सब मिलकर आगरा को वर्ल्ड फुटवियर कैपिटल बनाए जाने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे। वहीं एफमेक कोषाध्यक्ष श्याम बंसल व महासचिव राजीव वासन ने भी सभी सदस्यों का पुनः चुने जाने पर दिल से आभार प्रकट किया।

एफमेक चुनाव की प्रक्रिया की पूर्ण कार्यवाही कन्वीनर कैप्टन एएस राना के संरक्षण एवं निर्देशन में संपन्न हुई।नव कार्यकारिणी गठित करने के लिए बुलाई गई बैठक में संस्था के प्रमुख पदाधिकारी एवं सदस्य मौजूद रहे। जिनमें मुख्य रूप से गोपाल गुप्ता, राजेश कुमार सहगल, नज़ीर अहमद, कैप्टन ए एस राना, ललित अरोरा, मनोज बजाज, सुनील मनचंदा, जे एस खेरा, विजय निझावन, प्रदीप वासन, अनिरुद्ध तिवारी आदि शामिल रहे।