Agra News: फ़िल्म ओएमजी-2 का विरोध, श्री टाकीज पर हिंदूवादी संगठनों ने अक्षय कुमार का पुतला फूंका

स्थानीय समाचार

आगरा: अभिनेता अक्षय कुमार की नई फिल्म ओ माय गॉड 2 रिलीज होने के बाद शहर में उसका विरोध प्रदर्शन शुरू हो गया। श्री टॉकीज में राष्ट्रीय बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने फिल्म का विरोध किया और अक्षय कुमार के पुतले का दहन किया।

राष्ट्रीय बजरंग दल के ब्रज प्रांत उपाध्यक्ष रौनक ठाकुर के नेतृत्व में श्री टॉकीज के बाहर ओ माय गॉड 2 के विरोध में जमकर नारेबाजी की गई और विरोध प्रदर्शन किया गया। इस दौरान मौके पर क्षेत्रीय पुलिस भी मौजूद रही।

गुरुवार को राष्ट्रीय हिंदू परिषद के गोविंद पाराशर और उनके कई कार्यकर्ताओं ने अक्षय कुमार की ओ माय गॉड 2 फिल्म के रिलीज होने से पहले विरोध किया था और अक्षय कुमार के पोस्टर पर कालिख पोती थी। गोविंद पाराशर ने ऐलान किया था कि जो भी अक्षय कुमार को थप्पड़ मारेगा या उसके मुंह पर कालिख पोत आएगा, उसे दस लाख रुपये का इनाम दिया जाएगा।

हिंदूवादी संगठनों का कहना है कि इस फिल्म में महादेव को कचौड़ी लेते हुए, गंदे पानी में नहाते हुए दिखाया गया है और इस फिल्म को ए सर्टिफिकेट दिया गया है। जिसे बच्चों और परिवार के लोगों के साथ नहीं देख सकते। जब ऐसी फिल्म को परिवार के साथ नहीं देख सकते। ऐसी फिल्मों में हमारे देवी देवताओं को नहीं दिखाना चाहिए। अगर फिल्म के ऐसे सीन पर रोक नहीं लगाई गई तो राष्ट्रीय बजरंग दल पूरे भारत में इस फिल्म का विरोध करेगा।

Compiled: up18 News