Agra News: बीच सड़क पर कार के बोनट पर रख कर काटा बर्थ डे केक, वीडियो वायरल होने पर पुलिस जांच में जुटी

Crime

आगरा: भगवान टॉकीज फ्लाईओवर के नीचे बीच सड़क पर कार खड़ी करके धमाकेदार साउंड के साथ एक परिवार ने बेटी का बर्थडे मनाया। कार के बोनट पर रखकर केक काटा गया। कुछ लोगों ने टोका कि ऐसा करने से चालान हो सकता है तो जवाब मिला ‘चालान भी झेल लेंगे।’ पूरे घटनाक्रम का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

वीडियो में एक परिवार ने बीच सड़क में गाड़ी रोकी और आधा दर्जन से ज्यादा लोग गाड़ी से बाहर आकर पार्टी करने लगे। इसमें महिला और बच्चे भी शामिल थे। गाड़ी के बोनट पर बच्चे को बैठाकर बोनट पर रखकर केक काटा गया।

इतना ही नहीं फुल आवाज के साथ कार में गाने बजाए गए। सड़क पर बच्चों का फोटोशूट भी किया गया। इसके बाद वहां से गुजर रहे लोगों को भी केक खिलाया।

राहगीर केक खाते हुए कह रहे हैं कि भाई ये चौराहा है। यहां बर्थडे मना रहे हो गाड़ी का 20 से 25 हजार रुपए का चालान हो जाएगा। इस पर दबंग युवक कहता है कि चालान हो रहा तो हो जाए। फेमस हो जाएंगे।

हैरत की बात यह कि देर रात जिस समय जिस स्थल पर यह बर्थडे मनाया जा रहा है, वहां दिन के समय बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी तैनात रहते हैं लेकिन रात के समय यहां कोई पुलिसकर्मी मौजूद नहीं था। भगवान टॉकीज चौराहा शहर के व्यस्ततम चौराहों में शुमार है।

Compiled: up18news