Agra News: कमला नगर में स्काईलाइन रूफटॉप एंड लाउंज पर पुलिस की छापामार कार्यवाई, पिलाई जा रही थी अवैध रूप से शराब और हुक्के, चार गिरफ्तार

Crime

आगरा: कमला नगर क्षेत्र में स्थित स्काईलाइन रूफटॉप एंड लाउंज पर पुलिस ने आज मंगलवार की रात छापामार कर चार लोगों को गिरफ्तार किया। इस लाउंज पर पुलिस को अवैध रूप से शराब और नशीली चीजों का युवाओं को सेवन कराने की सूचना मिल रही थी। पुलिस को मौके से काफी मात्रा में आपत्तिजनक सामान भी बरामद हुआ।

थाना कमला नगर क्षेत्र के पानी की टंकी के पास तृतीय तल पर स्काईलाइन लाउंज एंड रूफ टॉप में एसीपी हरीपर्वत और थाना कमला नगर पुलिस द्वारा संयुक्त कार्रवाई करते हुए छापा मारा गया। इस दौरान रेस्टोरेंट में पुलिस को काफी मात्रा में शराब, विदेशी सिगरेट और हुक्के के फ्लेवर बरामद हुए। रेस्टोरेंट संचालक से जब इस बारे में लाइसेंस दिखाने को कहा गया तो वह कोई भी संतुष्ट जवाब नहीं दे पाए।

कमलानगर की जिस बिल्डिंग में स्काईलाइन रेस्टोरेंट चल रहा था, वह किसी रचित अग्रवाल की है और आरोपी अंकित पुत्र दिलीप निवासी सीतानगर इसे किराए पर लेकर रेस्टोरेंट चला रहा था। उसके साथ पुलिस ने ऋषभ पुत्र अर्जुन बलकेश्वर, पीयूष पुत्र डालचंद कमलानगर और हार्दिक पुत्र गजेंद्र बलकेश्वर को भी गिरफ्तार किया। करीब एक महीने पहले यह रेस्टोरेंट शुरू हुआ था।

एसीपी हरिपर्वत मयंक तिवारी ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिल रही थी कि कमलानगर क्षेत्र में एक रूफटॉप रेस्टोरेंट में अवैध रूप से युवाओं को शराब और नशे की तमाम सामग्री दी जा रही है। जिसके बाद पुलिस टीम के साथ इस रेस्टोरेंट पर कार्रवाई की गई है। जहां से चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इनके ऊपर विधिक कार्रवाई भी की जा रही है।

Compiled: up18 News