Agra News: सिपाही ने थाना इंचार्ज पर लगाया मारपीट और गाली गलौज करने का आरोप, जांच शुरू

Crime

आगरा: सोशल मीडिया पर शाहगंज थाने के एक सिपाही का वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह चोटिल दिखाई दे रहा है और जो कुछ उस सिपाही ने वीडियो में कहा उसे सुनकर हर कोई दंग रह गया। सिपाही ने अपने ही थाना प्रभारी पर मारपीट करने और गाली गलौज के गंभीर आरोप लगाए। इस पूरे मामले को थाना प्रभारी शाहगंज ने निराधार बताया है और सिपाही के बारे में वरिष्ठ अधिकारियों को रिपोर्ट भेजने की बात कही।

सोशल मीडिया पर जिस सिपाही का वीडियो वायरल हो रहा है उसका नाम आनंद कुमार है। वह शाहगंज थाने में तैनात है। वायरल हो रहे वीडियो के अनुसार सिपाही का कहना है कि वह शाहगंज थाने में तैनात हैं और यही ड्यूटी कर रहे थे। हाल ही में नए शाहगंज थाना प्रभारी ने चार्ज लिया और उन्हें खेरिया मोड़ पर ड्यूटी के लिए भेज दिया। थाना प्रभारी के आदेश पर यह खेरिया मोड़ पर दूसरे सिपाही की जगह 2 दिन ड्यूटी करके शाम को वापस थाने पहुंचे तो थाना प्रभारी ने जैसे ही उन्हें देखा उनका आक्रोश फूट पड़ा। उन्होंने जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए कहा कि तू मुझे यह कैसे दिखाई दे गया। तेरे जैसे ……. लोगों की यहां जरूरत नहीं है। विरोध किया तो डंडा उठाकर मारपीट करनी शुरू कर दी।

न्याय नहीं तो नौकरी नहीं

वायरल वीडियो में सिपाही आनंद कुमार कह रहा है कि मेरे साथ जो दुर्व्यवहार हुआ उसके लिए मैं न्याय मांगता हूं। मामले की स्पष्ट जांच हो और मुझे न्याय दिया जाए नहीं तो मुझे नौकरी से निकाल दिया जाए। सिपाही ने यह भी कहा कि मारपीट करने की उनकी वीडियो बनाई गई जिसमें वह हाथ जोड़कर किसी तरह की गलती होने पर माफी भी मांग रहा है। वह वीडियो सामने आ जाए तो पूरा सच सामने आ जाएगा।

थाना प्रभारी ने नकारे आरोप

इस पूरे मामले को लेकर शाहगंज थाना प्रभारी जितेंद्र कुमार का कहना है कि सिपाही ने जो आरोप लगाए हैं वह पूरी तरह से निराधार हैं। सिपाही ड्यूटी नहीं करना चाहता इसलिए इस तरह के आरोप लगा रहा है। सिपाही की रिपोर्ट बनाकर पुलिस के आला अधिकारियों को भेज दी गई है। फिलहाल यह पूरा मामला जांच का है।