Agra News: देह व्यापार की सूचना पर गेस्ट हाऊस पर पुलिस ने मारा छापा, कई कपल हिरासत में

Crime

आगरा: देह व्यापार की सूचना पर ताजगंज थाना पुलिस ने एक गेस्ट हाउस पर छापामार कार्यवाही को अंजाम दिया है। इस कार्यवाही के दौरान मौके से पुलिस ने कई लड़कियों और लड़कों को हिरासत में लिया है। सभी को पुलिस थाने ले आई। जानकारी के मुताबिक पुलिस को इस गेस्ट हाउस पर देह व्यापार की सूचना काफी समय से मिल रही थी।

चित्रानी गेस्ट हाउस पर हुई कार्यवाही

फतेहाबाद रोड और आसपास के क्षेत्र में छापेमार कार्यवाही कर देह व्यापार संचालन पर कार्यवाही की जा रही है लेकिन इसके बावजूद देह व्यापार पर रोकथाम नहीं लग पा रही है। देह व्यापार पहले छोटे होटल, फिर स्पा और गेस्ट हाउस संचालक भी चोरी छिपे देह व्यापार करा रहे हैं। जानकारी के मुताबिक थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि ताजनगरी फेस टू स्थित चित्रानी गेस्ट हाउस में देह व्यापार चल रहा है। इस पर पुलिस ने छापा मारा और युवक-युवती पकड़े जाने पर कार्यवाही की।

छापामार कार्यवाही के दौरान ऊपरी मंजिल पर चेकिंग की गई तो कमरे में कई लड़कियां और लड़के मिले। जानकरी के मुताबिक वे सभी आपत्तिजनक स्थिति में थे। पुलिस ने सभी को हिरासत में लिया और थाने ले आई।

पर्यटन थाने को नहीं लगी भनक

देह व्यापर कार्य पूरा कारोबार पर्यटन थाने के बिल्कुल निकट स्थित गेस्ट हाउस में चल रहा था लेकिन पर्यटन थाने को इसकी भनक तक नहीं लगी। कह सकते हैं कि पुलिस की नाक के नीचे ही यह गंदा खेल खेला जा रहा था। इस पूरी कार्रवाई से पुलिस की लोकल इंटेलिजेंस पर भी सवाल खड़े हो जाते हैं कि आखिरकार उनको इस तरह की सूचनाओं की भनक क्यों नहीं लग पाती है।