Agra News: होमवर्क नहीं किया तो मासूम की उधेड़ दी अध्यापक ने पीठ, परिजनों ने थाने पर किया हंगामा

Crime

आगरा/पिनाहट। उत्तर प्रदेश सरकार शिक्षा का स्तर बढ़ाने के लिए बच्चों को सब पढ़े सब बढ़े का नारा देकर साक्षर बनाने का प्रयास किया जा रहा है। मगर शिक्षकों की लापरवाही साफ देखने को मिल रही है। आए दिन विद्यालयों में बच्चों के स्कूल परिसर को झाड़ू लगाने के साथ पानी भरने की वीडियो वायरल होने होते रहते हैं।

वही ब्लॉक पिनाहट क्षेत्र के गांव अरनोटा स्थित पूर्व माध्यमिक विद्यालय का इंचार्ज प्रधानाध्यापक आशीष की दबंगई देखने को मिली है। स्कूल में कक्षा 8 ममें पढ़ने वाला छात्र हिमांशु पुत्र रामवीर उम्र करीब 12 वर्ष निवासी गांव अरनोटा थाना बसई अरेला मंगलवार को स्कूल स्कूल पहुंचा तो वह अपना होमवर्क करना भूल गया। जिसे लेकर शिक्षक ने पेड़ के हरे डंडे से छात्र की जमकर पिटाई कर दी और उसकी पीठ पूरी तरह से उधेड़ कर रख दी। छात्र अपने बचाने को अन्य छात्र और शिक्षकों से मदद की गुहार लगाता रहा। मगर शिक्षक अपनी दबंगई के आगे नहीं माना और जमकर छात्र की पिटाई करता रहा।

छुट्टी के बाद लहूलुहान नाबालिग छात्र रोते हुए घर पहुंचा और परिजनों को मामले से अवगत कराया जिस पर परिजन थाने पहुंचे और शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए जमकर हंगामा कर दिया। पुलिस ने तत्काल विद्यालय के शिक्षक को थाने बुलवाया जिसे लेकर अन्य स्कूलों के अध्यापक एकत्रित हो गए। और छात्र के परिजनों पर राजीनामा का दबाव बना दिया।

शिक्षकों और छात्र के परिजनों में काफी देर तक बहस बाजी हुई। जिसने भी बच्चे की पीठ को देखा उसके द्वारा शिक्षक को कोसते हुए निंदा की गई। देर शाम तक छात्र के परिजनों और अध्यापकों के बीच राजीनामें के प्रयास जारी थे। इसी संदर्भ में थाना प्रभारी बसई अरेला अभिषेक तिवारी ने बताया कि थाने पर तहरीर प्राप्त नहीं हुई है। तहरीर प्राप्त होते ही कार्रवाई की जाएगी।

Compiled: up18 news