Agra News: पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 6 किलो गांजे के साथ तस्कर दबोचा, ऑटो से करता था तस्करी

Crime

आगरा: दीपावली पर्व की नजदीक आते ही अवैध मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले तस्कर सक्रिय हो गए हैं। मादक पदार्थों को खपाने के लिए अपने एजेंट के माध्यम से मादक पदार्थों की सप्लाई करने में जुट गए हैं तो आगरा पुलिस भी इन तस्करों की कमर तोड़ने में जुड़ गई है। आगरा पुलिस मार्ग पदार्थ की तस्करी करने वाले तस्करों पर लगाम लगाने के लिए अपनी खुफिया तंत्र को सक्रिय किया गया है।

मलपुरा थाना पुलिस को इस कड़ी में सफलता हाथ लगी है। मलपुरा थाना पुलिस ने एक गांजा तस्कर को गिरफ्तार किया है जिसके पास से 06 किलो 158 ग्राम गांजा बरामद किया है। इसके पास एक ऑटो भी बरामद किया है। इस ऑटो के माध्यम से ही युवक गांजे की सप्लाई करता था।

पूरा मामला मलपुरा थाना क्षेत्र से जुड़ा हुआ है। मलपुरा थाना पुलिस को गांजे की तस्करी की सूचना मिली थी जिस पर पुलिस एक्टिव हुई और पुलिस ने एक युवक को कई किलो गांजे के साथ गिरफ्तार कर लिया। आपको बताते चलें कि किसी भी बड़े पर्व के दौरान इन मादक पदार्थों की डिमांड भी बढ़ जाती है क्योंकि इनका सेवन करने वाले कुछ ऐसी पार्टी का आयोजन करते हैं जहां भरपूर मात्रा में लोग मादक पदार्थों का सेवन आसानी से कर सकते हैं। दीपावली पर्व को लेकर आगरा पुलिस भी पूरी तरह से सक्रिय है और हर अपनी घटना के साथ-साथ तस्करों पर शिकंजा कसने में जुट गई है।