Agra News: एक्टिवा लुटेरों को पुलिस ने कुछ ही घंटों में दबोचा, मुठभेड़ में एक बदमाश को गोली लगी

Crime

आगरा; थाना कमला नगर पुलिस, एसओजी, सर्विलांस, पुलिस कमिश्नरेट और सिटी जोन की टीम ने संयुक्त ऑपरेशन चलाते हुए आज शुक्रवार को बल्केश्वर से दिनदहाड़े एक्टिवा स्कूटर लूटने वाले दोनों बदमाशों को कुछ ही घंटे बाद मुठभेड़ में दबोच लिया।

इस मुठभेड़ में एक अभियुक्त प्रिंस यादव उर्फ काली के दाहिने पैर में पुलिस की गोली भी लगी। पकड़े गए दूसरे अभियुक्त का नाम अमन बघेल है। पुलिस ने उनके कब्जे से लूटा गया एक्टिवा और वारदात में प्रयुक्त अवेंजर बाइक भी बरामद कर ली।

अभियुक्त प्रिंस पूर्व में भी जनपद फिरोजाबाद व आगरा से जेल जा चुका है। डीसीपी सिटी सूरज राय के निर्देशन में हुई इस कार्रवाई का नेतृत्व एसीपी मयंक तिवारी और इंस्पेक्टर आनंद वीर सिंह ने किया।

बता दें कि आज ही दोनों बदमाशों ने किराना व्यापारी के बेटे से हथियार के बल पर एक्टिवा स्कूटर लूट लिया था।

ट्रांस यमुना कॉलोनी फेस-1 शारदा कांपलेक्स निवासी रामकुमार गुप्ता बल्केश्वर स्थित गुरुद्वारे के पास किराने की दुकान करते हैं। उनका 24 साल का बेटा उद्देश्य गुप्ता दोपहर करीब सवा बारह बजे बल्केश्वर टीले से चाय लेकर वापस लौट रहा था। इसी दौरान बीच में टीवीएस बाइक पर सवार होकर आए दो बदमाशों ने उसकी कमर पर कट्टा सटा दिया और उससे एक्टिवा मांगने लगे। युवक घबरा गया और अपना एक्टिवा लेकर भागा, जिससे एक्टिवा आगे जाकर दीवार से टकरा गया और गिर गया। वह पास में ही एक घर में जाकर छिप गया। इस दौरान बदमाश एक्टिवा लेकर फरार हो गए थे।