Agra News: 10 रुपये के विवाद में पेट्रोल पंप कर्मचारी ने युवक का सिर फोड़ा

Crime

आगरा: 10 रुपये को लेकर बाइक चालक और पेट्रोल कर्मी के बीच विवाद हुआ। देखते ही देखते विवाद झगड़े में तब्दील हो गया। झगड़े में बाइक चालक बुरी तरह से घायल हुआ जिसे इलाज और मेडिकल के लिए आगरा के जिला अस्पताल में लाया गया। युवक का आरोप था कि 10 रुपये देने पर भी उसे और उसके दोस्त को बुरी तरह से पीटा गया जिसमें उसके सिर में चोट आई है।

मामला सिकंदरा थाना क्षेत्र से जुड़ा हुआ है। घायल अवस्था में जिला अस्पताल लाये गए युवक का नाम पवन है। पवन ने बताया कि वह अरतोनी का रहने वाला है। आसाराम स्कूल के पास रोड पर जो पेट्रोल पंप है उसने उससे पेट्रोल डलवाया था लेकिन पेट्रोल डलवाने से पहले उन्होंने 50 रुपए की पानी की टिकिया खाई थी। पानी की टिकिया वाले ने उन्हें 50 की जगह 40 रुपये वापस किये जो उन्होंने जेब में रख लिए।

पेट्रोल पंप से जब ₹50 का पेट्रोल डलवाया तो वह खुले पैसे उन्होंने पेट्रोल पंप कर्मी को दिए जो टिकिया वाले ने वापस किए थे लेकिन वह रूपए 50 की जगह 40 निकले। इस पर ₹10 को लेकर पेट्रोल पंप कर्मी से कहासुनी हुई। जब ₹10 खुले ना होने के कारण पांच सौ का नोट दिया तो पेट्रोल पंप कर्मी और उसके साथियों ने हमला बोल दिया। उनके साथ जमकर मारपीट की गई और उसके सिर में गंभीर चोट आ गई।

झगड़े की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। दोनों पक्षों को थाने लाया गया। युवक ने पेट्रोल पंप कर्मचारी के खिलाफ तहरीर दी जिसके बाद पुलिस घायल अवस्था में उसे इलाज और मेडिकल के लिए जिला अस्पताल लेकर आई। युवक ने बताया कि कर्मचारी ने उसके सिर पर हाथ में पहने कड़े से प्रहार किया था जिससे उसका सिर फट गया।