Agra News: आगरा फोर्ट रेलवे स्टेशन के रेस्टोरेंट की छत का हिस्सा गिरा, कोई हताहत नहीं

स्थानीय समाचार

आगरा। यहां फोर्ट रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर एक पर बने कमसम रेस्टोरेंट की छत का एक हिस्सा गिर पड़ा। गनीमत रही कि जिस समय हादसा हुआ, उस समय रेस्टोरेंट में कोई यात्री नहीं था। प्लास्टर गिरने से रेस्टोरेंट में काफी नुकसान हुआ। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

फोर्ट रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर एक पर कमसम रेस्टोरेंट है। रेस्टोरेंट में बड़ी संख्या में यात्री खाना खाते हैं। बताया गया है कि जिस जगह पर रेस्टोरेंट है, वह काफी पुरानी है। रेस्टोरेंट संचालक ने फॉल्स सीलिंग लगवा रखी थी। मंगलवार सुबह अचानक छत का प्लास्टर गिर पड़ा। इससे फॉल्स सीलिंग भी नीचे गिर गई। आवाज सुनकर लोग वहां पहुंचे, तो मलबा पड़ा हुआ देखा। इसी बीच कुछ लोग उसका वीडियो बनाने लगे। वीडियो बनाते समय फिर से छत के दूसरे हिस्से से प्लास्टर उखड़ कर नीचे गिर पड़ा। गनीमत रही कि उस समय रेस्टोरेंट में कोई भी यात्री नहीं था।

आगरा फोर्ट स्टेशन अधीक्षक आरसी मीना ने बताया, पिछले दिनों हुई बरसात से छत पर पानी भरने से सीलन के कारण प्लास्टर गिराने की आशंका है। बिल्डिंग भी काफी पुरानी है। ऐसे में रेस्टोरेंट को शिफ्ट कर रिपेयरिंग कराई जाएगी। हादसे में कोई भी हताहत नहीं हुआ।