Agra News: केमिकल कारोबारी की हत्या में शामिल एक आरोपी मुठभेड़ में गिरफ़्तार

Crime

आगरा. हरीपर्वत थाना क्षेत्र में सोमवार की दोपहर दिनदहाड़े घर में घुसकर डकैती और हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले चार आरोपियों में से एक आरोपी को पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार किया गया है। पकड़े गए आरोपी से घटना में प्रयुक्त पल्सर, लूटी गई नगदी और एक तमंचा भी बरामद किया गया है।

पुलिस उपायुक्त नगर सूरज राय के मुताबिक केमिकल कारोबारी दिलीप गुप्ता के घर दिनदहाड़े डकैती और हत्या की वारदात करने वाले आरोपियों में से एक आरोपी की पहचान सीसीटीवी फुटेज के आधार पर राजू कुशवाहा नाम के रूप में हुई थी। बताया जा रहा है कि पुलिस को सूचना मिली कि राजू कुशवाहा टीपी नगर इलाके से भागने की फिराक में है।

पुलिस मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर थाना हरीपर्वत पुलिस, सर्विलांस सेल और एसओजी टीम ने जब राजू कुशवाहा को पकड़ने का प्रयास किया तो पुलिस मुठभेड़ के दौरान राजू कुशवाहा नाम के आरोपी के पैर में गोली लगी। पुलिस ने दिलीप गुप्ता कारोबारी के यहां वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी राजू कुशवाहा को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस उपायुक्त नगर सूरज राय ने बताया कि केमिकल कारोबारी दिलीप गुप्ता की पत्नी एसएन हॉस्पिटल में मौत और जिंदगी से जूझ रही है। गिरफ़्तार आरोपी राजू कुशवाहा से पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त मोटरसाइकिल, लूटी गई नगदी और 315 बोर का एक देसी तमंचा और जिंदा कारतूस को भी बरामद किया है।

दावा किया है कि फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम लगा दी गई है। फरार तीनों आरोपियों को भी गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचाया जाएगा।