Agra News: लूट, गैंगस्टर, चोरी में वांछित कुख्यात अपराधी की पुलिस से मुठभेड़, पैर में लगी गोली

Crime

आगरा. लूट, गैंगस्टर, एनडीपीएस, चोरी के मुकदमों में वांछित चल रहे अपराधी की अछनेरा पुलिस से मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ के दौरान आरोपी शेरखान के दाहिने पैर में गोली लगी है। पुलिस उपायुक्त पश्चिमी जोन सोनम कुमार ने बताया कि आरोपी शेरखान पर 19 मुकदमे दर्ज हैं जिससे कई घटनाओं का अनावरण हुआ है।

कमिश्नरेट आगरा में लूट, चोरी, एनडीपीएस, सहित कई गंभीर घटनाओं में वांछित चल रहे एक अपराधी की पुलिस मुठभेड़ हो गई। पुलिस उपायुक्त पश्चिमी जोन ने बताया कि अछनेरा थाना क्षेत्र के कुकथला गांव में एक माह पूर्व बारात में लूट की घटना को अंजाम देने वाला आरोपी शेरखान अछनेरा थाना क्षेत्र से भरतपुर की ओर जा रहा था।

मुखबिर ए ख़ास से मिली सूचना के अनुसार अछनेरा पुलिस ने शेरखान को रोकने का प्रयास किया तो शेरखान ने पुलिस पर जान से मारने की नीयत से फायरिंग शुरू कर दी। दोनों ओर से हुई फायरिंग में शेरखान के दाहिने पैर में गोली लगी हैं. जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस उपायुक्त पश्चिमी जोन सोनम कुमार ने बताया घायल अभियुक्त शेरखान को इलाज के लिए एसएन मेडिकल कॉलेज भेजा गया है। शेरखान आगरा पुलिस का पच्चीस हज़ार का इनामी अपराधी भी है।

पुलिस उपायुक्त पश्चिमी जोन सोनम कुमार ने बताया कि एक माह पूर्व अछनेरा थाना क्षेत्र के कुकथला गांव में बारात में लूट की घटना को अंजाम दिया गया था। उस वारदात में भी आरोपी शेरखान शामिल था। अभियुक्त शेरखान से मुठभेड़ के दौरान एक मोटरसाइकिल, एक 315 बोर का तमंचा, तीन जिंदा करातूस, पच्चीस हज़ार रूपये नगद बरामद किए गए हैं। आरोपी शेरखान पर लूट, चोरी, एनडीपीएस सहित अन्य गंभीर धाराओं में 19 मुकदमे दर्ज हैं।

पुलिस उपायुक्त पश्चिमी जोन सोनम कुमार ने बताया कि शेरखान से पूछताछ के दौरान कई अहम खुलासे भी हुए हैं और कई घटनाओं का सफल अनावरण हुआ है।