Agra News: पिता की उम्र का पड़ोसी कर रहा छात्रा के साथ अश्लील हरकतें, दे रहा तेजाब डालने की धमकी

Crime

आगरा: थाना सदर क्षेत्र में इंजीनियरिंग की छात्रा से उसके पिता की उम्र के पड़ोसी द्वारा आए दिन अश्लील हरकत करने और तेजाब डालकर चेहरा जलाने की धमकी देने का मामला सामने आया है। छात्रा की शिकायत को आरंभ में पुलिस ने गंभीरता से नहीं लिया। छात्रा के डीसीपी से गुहार लगाने के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सदर के शमशाबाद रोड स्थित एक कालोनी की रहने वाली युवती ने बताया कि वह निजी कालेज से इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रही है। पिता सरकारी शिक्षक हैं, माता की छह माह पूर्व मृत्यु हो चुकी है। नौकरी के कारण पिता को अक्सर बाहर रहना पड़ता है।

पीड़िता का आरोप है कि उसे अकेला देख उसके फ्लैट के नीचे वाले फ्लैट में रहने वाला पिता की उम्र का मनोज उस पर गलत नीयत रखने लगा है। आरोपी की पत्नी से शिकायत करने पर वह उल्टा पीड़िता के चरित्र पर उंगली उठाने लगती है।

पीड़िता ने बताया कि विगत 25 नवंबर को आरोपी ने रोक कर उसे पकड़ लिया और गलत तरह से छूने लगा। युवती ने 112 पर फोन कर पुलिस को सूचना दी तो पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की और उल्टा पीड़िता और उसके पिता के ऊपर 107/116 के तहत कार्रवाई कर दी।

मनोज अपने राजनैतिक रसूख के चलते बच गया। रात में वह अपनी सीढ़ियों से उतर कर बाहर दूध लेने जा रही थी कि तभी रास्ते में मनोज ने पकड़ लिया और अश्लील हरकत करते हुए उसकी बात न मानने पर तेजाब डालकर चेहरा जलाने की धमकी दी।

पीड़िता की एक माह तक सुनवाई न होने पर उसने पुलिस उपायुक्त नगर सूरज राय के कार्यालय जाकर गुहार लगाई। शिकायत सुनने के बाद उपायुक्त के निर्देश पर थाना सदर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।