Agra News: यूपी सरकार में मंत्री के पुत्र औऱ पत्नी पर हुआ हथौड़े से हमला, कार से लोडिंग टेंपो टकराने के बाद हुआ था विवाद, मुकदमा दर्ज

Regional

आगरा. उत्तर प्रदेश सरकार में कारागार एवं होमगार्ड मंत्री धर्मवीर प्रजापति के पुत्र की गाड़ी से लोडिंग ऑटो टकरा गया. जिसके बाद ऑटो चालक और उसके दो अन्य साथियों ने मंत्री के पुत्र के ऊपर हथौड़े से हमला किया और गाली गलौज की. इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. वहीं मंत्री के पुत्र ने थाना ट्रांस यमुना में अज्ञात ऑटो चालक और उसके दो अन्य साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस इस मामले में कार्रवाई में जुट गई है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश सरकार के कारागार एवं होमगार्ड मंत्री धर्मवीर प्रजापति के पुत्र चंद्र मोहन प्रजापति मंगलवार को अपनी मां राजकुमारी पत्नी धर्मवीर प्रजापति के साथ अपने पुराने निज निवास गांव हाजीपुर खेड़ा से आगरा के निवास स्थान बोदला सेक्टर 7 के लिए अपनी गाड़ी स्कोडा से जा रहा था. इसी दौरान पर एक लोडिंग ऑटो संख्या UP80FT8048 ने मंत्री के पुत्र की गाड़ी में आगे से टक्कर मार दी. जिससे गाड़ी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. और घटना में बाद ऑटो चालक मौके से भागने लगा.

मंत्री के पुत्र चंद्र मोहन प्रजापति के अनुसार उन्होंने ऑटो चालक का पीछा किया तो ऑटो चालक के साथ मौजूद उसके दो अन्य साथियों ने उसके ऊपर हथौड़े से हमला किया और जान से मारने की कोशिश की. जिसके बाद ऑटो चालक और उसके साथी मौके से फरार हो गए.

वहीं ट्रांस यमुना थाना प्रभारी आनंद प्रकाश का कहना है कि चंद्रमोहन प्रजापति के साथ ऑटो चालक द्वारा एक्सीडेंट करने और अभद्रता करने का मामला सामने आया था. जिसमें आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है.

वहीं कारागार मंत्री धर्मवीर प्रजापति का कहना है कि उन्हें इस मामले के बारे में कोई भी जानकारी नहीं है। अगर ऐसा हुआ है तो वह अपने पुत्र से बात कर जानकारी करेंगे।