Agra News: मलपुरा में एक नवजात शिशु की मौत का मामला, परिजनों ने विद्युत विभाग पर लगाए गंभीर आरोप, भीषण गर्मी में घरों के काटे गए कनेक्शन

स्थानीय समाचार

आगरा जगनेर रोड स्थित कस्बा मलपुरा में एक नवजात शिशु की मौत का मामला सामने आया। परिजनों और ग्रामीणों ने आरोप लगाया है कि देर रात विद्युत विभाग ने पूरे मोहल्ले के कनेक्शन काट दिए थे। इसके चलते गर्मी सहन न करने के चलते नवजात शिशु की मौत हो गई। परिवारीजन एवं ग्रामीणों ने हंगामा करते हुए विद्युत विभाग के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

जानकारी के अनुसार, मंगलवार की शाम को विद्युत विभाग कार्रवाई करते हुए लोगों की केबल काट ली। इसके चलते लोगों को भारी गर्मी का सामना करना पड़ा। साथ ही पानी के लिए भी लोग परेशान दिखे। स्थानीय निवासी छोटू ने बताया है कि विद्युत विभाग ने देर शाम कनेक्शन काट दिया था। लगभग 12 बजे रात में छोटू की पत्नी को डिलीवरी हुई। हालांकि बच्चा गर्मी सहन ना कर सका। इसके बाद सुबह लगभग 6 बजे तक बच्चे की मौत हो गई।

बिजली विभाग पर कार्रवाई की मांग की नवजात शिशु की मौत की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में ग्रामीण एकत्रित हो गए। उन्होंने विद्युत विभाग के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए जमकर हंगामा किया। ग्रामीणों का आरोप है कि विद्युत विभाग उन्हें कनेक्शन भी नहीं दे रहा है। साथ ही उन्हें लाइट भी नहीं दे रहा, काफी समय से परेशान हैं।