Agra News: स्वान की मौत पर सीने से लगाकर फूट-फूट कर रोया युवक, आगरा दिल्ली हाईवे पर ट्रक ने रौंदा था स्वान को

स्थानीय समाचार

आगरा में एक युवक के पालतू डॉग को हाईवे पर ट्रक ने कुचल दिया। डॉग की मौके पर मौत हो गई। इसके बाद डॉग का मालिक हाईवे पर ही विलाप करने लगा। डॉग को गोदी में लेकर आधे घंटे तक रोता रहा। इस दौरान हाईवे पर वाहनों की लंबी लाइन लग गई। डॉग के प्रति प्रेम देखकर लोगों की भीड़ लग गई। लोगों ने बड़ी मुश्किल से युवक को हाईवे से हटाया।

ट्रांस यमुना कॉलोनी पर गोयल हॉस्पीटल के सामने आगरा दिल्ली हाईवे पर घाट निवासी युवक गोलू अपने देसी डॉग को एक्टिवा पर लेकर जा रहा था। लोगों ने बताया कि डॉग अचानक एक्टिवा से कूद गया। उसके कूदते ही पीछे से आ रहे ट्रक ने उसे कुचल दिया। डॉग का मालिक एक्टिवा खड़ा करके तुरंत डॉग के पास पहुंचा, लेकिन डॉग की मौत हो गई थी। डॉग की मौत पर युवक हाईवे के बीचों बीच उसके शव के पास बैठ गया। डॉग को गोदी में लेकर जोर-जोर से रोने लगा। युवक को हाईवे पर बीचो बीच बैठा देखकर वाहन रुक गए।

लोगों की भीड़ लग गई। युवक काफी देर तक हाईवे पर बैठकर रोता रहा। लोगों ने उसे रोड से हटाने का प्रयास किया, लेकिन वो नहीं हटा। लोगों ने पुलिस चौकी पर इसकी सूचना दी। मौके पर पुलिस पहुंच गई। मगर, पुलिस युवक को हटाने के बजाए सड़क किनारे होकर नजारा देखते रहे।

युवक करीब 20 मिनट तक हाईवे के बीचो बीच बैठा रहा। लोग उसे समझाते रहे। मगर, वो हटने को तैयार नहीं हुआ। बड़ी मुश्किलों ने युवक को हाईवे से हटाया। मगर, वो फिर डॉग के शव के पास आकर बैठ गया।

युवक के कुछ परिचित वहां से गुजर रहे थे। उन्होंने उसे समझाया। इसके बाद युवक डॉग के शव को अपनी गोदी में लेकर सड़क से हटकर डिवाइडर पर बैठ गया। करीब 10 मिनट तक वो डॉग को शव को सीने से लगाए रोता रहा। बड़ी मुश्किल से लोगों ने उसे समझा बुझाकर हटाया। इसके बाद वो डॉग के शव को लेकर चला गया।

सड़क पर बैठा युवक भी पीछे से आ रहे वाहन की चपेट में आने से बाल बाल बचा। हाईवे में बीच में बैठा होने के कारण वाहन चालक उसके बराबर से गुजरते रहे। वहां खडे़ पुलिस कर्मी युवक को हटाने की बजाए तमाशा देखते रहे। स्थानीय लोगों ने वाहनों को साइड में कर उसे निकाला।