Agra News: अचानक जिला अस्पताल में निरिक्षण को पहुंचे प्रभारी मंत्री ए के शर्मा, मचा हडकंप

Regional

आगरा: जिला अस्पताल की नब्ज टटोलने के लिए आगरा के प्रभारी मंत्री एके शर्मा जिला अस्पताल पहुँचे। उनके पहुँचते ही जिला अस्पताल में हड़कंप मच गया। एके शर्मा ने जिला अस्पताल कैंपस के निरीक्षण किया साथ ही वार्डो में पहुँच मरीजों से भी वार्ता की। प्रभारी मंत्री ने जिला अस्पताल की सफाई व्यस्था का जायजा लिया।

पीएम मोदी का था आव्हान:-

1 अक्टूबर को सभी लोग मिलकर स्वच्छता अभियान चलाएं स्वच्छता ही सेवा पखवाड़े में श्रमदान करें यह आभार पीएम नरेंद्र मोदी का था पीएम नरेंद्र मोदी के आव्हान का जिला अस्पताल में कितना असर था। इसे देखने के लिए प्रभारी मंत्री एक के शर्मा जिला अस्पताल औचक निरीक्षण के लिए पहुंच गए। उन्होंने पूरे जिला अस्पताल का दौरा किया इस दौरान उन्हें जिला अस्पताल की सफाई व्यवस्था देखी। सफाई व्यवस्था दुरुस्त मिलने पर उन्होंने जिला अस्पताल प्रशासन की तारीफ की।

वार्ड में पहुंचे मरीजों से जाना हाल-चाल:-

सफाई व्यवस्था का निरीक्षण करने के बाद प्रभारी मंत्री एके शर्मा मरीजों की स्थिति देखने के लिए वार्डो में पहुँचे।।यहाँ पर भर्ती मरीजों से उन्होंने वार्ता की और जिला अस्पताल में कैसा इलाज मिल रहा है दवाइयां समय से मिल रही है या नहीं चिकित्सा आते हैं या नहीं इन सब की जानकारी ली। मरीजों से उचित रिस्पांस मिलने पर वो भी उत्साहित दिखे और जिला अस्पताल प्रशासन से ऐसे ही मरीजों की सेवा करते रहने के निर्देश दिए।

जिला अस्पताल प्रशासन ने ली राहत की सांस:-

सब कुछ अच्छे से निपट जाने डोरी में भी कोई खामियां ना मिलने मरीजों से भी बेहतर रिस्पांस मिलने के बाद जब प्रभारी मंत्री जिला अस्पताल प्रशासन की पीठ थपथपा कर निकले तो चिकित्सकों और जिला अस्पताल प्रशासन है भी राहत की सांस ली। प्रभारी मंत्री को चिकित्सकों ने कुछ समस्याओं से भी अवगत कराया जिनको दूर करने का आश्वासन उन्होंने दिया।

Compiled: up18 News