Agra News: नेता को फायरिंग करते हुए वीडियो बनाना पड़ा महंगा, वायरल होते ही उठा ले गई पुलिस, दिखाई हवालात

स्थानीय समाचार

उत्तर प्रदेश के आगरा में सरकार तो साड़ी अपनी है। ये फिल्मी गीत, हूटर बजाती हुई कारों का काफिला, हाथ में बंदूक और हीरो के स्टाइल में कार से उतरकर हवा में फायरिंग। इस स्टाइल में एक नेता को वीडियो बनाना महंगा पड़ गया। पुलिस ने कुछ ही घंटों में नेता को हवालात में डाल दिया। नेता खुद को अंतरराष्ट्रीय हिंदू महासंघ का प्रदेश उपाध्याक्ष बता रहा था। पुलिस ने जब जांच पड़ताल की तो नेता पर लूट और चोरी का तीन मुकदमा निकला।

सोशल मीडिया पर गुरुवार को एक वीडियो वायरल हुआ। वायरल वीडियो में एक नेता गाड़ी चला रहा है। बगल सीट पर बंदूक रखी हुई है। गाड़ी पर दो हूटर लगे हैं और आगे भारतीय जनता पार्टी का झंडा लगा हुआ है। पिछले शीशे पर धार्मिक चित्र लगा है। नेता का नाम भी लिखा है। गाड़ी में पंजाबी गाना भी बज रहा है। हूटर बजाती नेता की गाड़ी के पीछे दो और गाड़ी काफिले में चल रही है। नेता गाड़ी से उतरता हैं और गन निकालकर हीरो स्टाइल में हवा में फायरिंग कर देता है। एक युवक भी साथ में नजर आ रहा है। एक मिनट 3 सेकंड का वीडियो सोशल मीडिया पर लाइक और कमेंट के लिए बनाया गया है।

डीसीपी सिटी सूरज राय ने बताया कि वीडियो की जांच की गई। इसमें पता चला कि यह न्यू शाहगंज क्षेत्र में बनाया गया है। पुलिस ने दबिश देकर अर्जुन गिर्ज को पकड़ लिया। उनके खिलाफ शांति भंग में कार्रवाई की गई। उनकी गाड़ी को भी जब्त कर लिया।

डीसीपी सिटी ने बताया कि अर्जुन गिरि ने एयरगन से फायर किया था। इसे भी जब्त किया गया है। आरोपी के खिलाफ वर्ष 2011 में लूट के दो और चोरी का एक मुकदमा भी दर्ज हुआ था। रील सोशल मीडिया पर कमेंट और लाइक के चक्कर में बनाई गई थी। पुलिस तक मामला पहुंचने की वजह से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।

बता दें कि ये कोई पहला मामला नहीं है। इस तरह का वीडियो पहले भी युवाओं को हवालात में पहुंचाया है।कार से स्टंट करते हुए युवकों और तमंचे से फायरिंग में पुलिस मुकदमा दर्ज कर जेल भेज चुकी है।