Breaking News: लखनऊ के प्रॉपर्टी डीलर की गला रेत कर हत्या, इलाके में सनसनी

यूपी के बाराबंकी में लखनऊ के प्रॉपर्टी डीलर की गला रेत कर हत्या, इलाके में सनसनी

Crime

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले के कुर्सी कोतवाली क्षेत्र में हबीबपुर गांव के पास किसान पथ के किनारे गुरुवार की रात एक प्रापर्टी डीलर की गला रेत कर हत्या कर दी गई। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने प्रॉपर्टी डीलर को हॉस्पिटल पहुंचाया। डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पत्नी की तहरीर पर पुलिस ने तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स तके अनुसार राजधानी लखनऊ के थाना अलीगंज स्थित सेक्टर एन निवासी 38 वर्षीय अतुल पांडेय प्रापर्टी डीलर का काम करते थे। परिवारजन ने बताया कि अतुल शुक्रवार सुबह 10 बजे घर से अपनी कार में निकले थे।

पुलिस ने प्रॉपर्टी डीलर को हॉस्पिटल पहुंचाया

रात करीब 11 बजे अतुल गंभीर हालत में किसान पथ पर हबीबपुर गांव के निकट अपनी ही कार में लहूलुहान हालत में मिले। राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने प्रॉपर्टी डीलर को हॉस्पिटल पहुंचाया।

मौके पर डाग स्क्वायड व सर्विलांस टीम बुलाकर जांच पड़ताल

जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने कार में मिले कागजों के आधार पर प्रॉपर्टी डीलर की पहचान की और परिवार को सूचना दी। कुर्सी थाना प्रभारी निरीक्षक प्रदीप कुमार सिंह ने बताया कि युवक की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या की गई है। मृतक की पत्नी की तहरीर पर तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। मौके पर डाग स्क्वायड व सर्विलांस टीम बुलाकर जांच पड़ताल की जा रही है।

Compiled: up18 News