Agra News: रात भर घात लगाए बैठा रहा, सुबह मार दी पड़ोसी को गोली, आरोपी फरार

Crime

आगरा: एत्माद्दौला क्षेत्र में पानी का प्लांट और परचून की दुकान चलाने वाले 25 वर्षीय युवक को पड़ोसी ने रंजिश के चलते सीने में गोली मार दी। युवक को गंभीर हालत में एसएन मेडिकल कालेज की इमरजेंसी में भर्ती कराया गया। आरोपी फरार है, वह रात भर घात लगाए बैठा था। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

एत्माद्दौला के गौतम नगर कुएं वाली गली में रहने वाले भूपेंद्र उर्फ गब्बर का पानी का प्लांट है। आसपास के घरों में गब्बर के पानी के प्लांट से पानी पहुंचता है। इसके साथ ही घर पर ही परचून की दुकान भी खोली हुई है। बताया गया है कि पड़ोसी भागीरथ पहले गब्बर के साथ ही काम करता था। कुछ समय पहले ही दोनों अलग हो गए। भागीरथ भी इसी क्षेत्र में पानी बेचने के काम करता है, जिसे लेकर कई बार दोनों में कहासुनी भी हो चुकी है।

सुबह अपनी दुकान खोलने के लिए जैसे ही गब्बर पहुंचा। तभी भागीरथ निकल कर आया। बीड़ी मांगी, जिस पर गब्बर दुकान से बीड़ी का बंडल निकाल कर उसे देने पहुंचा, इतनी देर में भागीरथ ने तमंचे से गब्बर के सीने में गोली मार दी। गोली लगते ही गब्बर नीचे गिर कर तड़पने लगा। भागीरथ मौके से भाग गया। पुलिस का कहना है कि भागीरथ दुकान पास रात भर बैठा रहा।

सुबह-सुबह गोली की आवाज ने लोगों की नींद उड़ा दी। लोगों ने गब्बर को जमीन पर तपड़ता देखा, तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने घायल गब्बर को एसएन मेडिकल कालेज की इमरजेंसी में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि यह आपसी रंजिश का मामला है।

Compiled: up18 News