Agra News: दिल्ली, राजस्थान और यूपी में वारदात करने वाला अंतरराज्यीय चोर गैंग आया पुलिस गिरफ्त में

Crime

आगरा पुलिस ने अंतरराज्यीय चोर गैंग का खुलासा किया है। इस गैंग के पांच शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इन शातिर चोरों ने नगदी और सोने चांदी के आभूषण बरामद किए है। गिरोह के हत्थे चढ़ने के चलते दो बड़ी चोरियों का भी खुलासा हुआ है। पुलिस ने शातिर चोरों के खिलाफ कानूनी कार्यवाही को अंजाम देकर जेल भेज दिया है।

राजस्थान, दिल्ली, यूपी में की वारदात

डीसीपी सिटी विकास कुमार ने बताया कि अंतरराज्यीय चोर गैंग ने राजस्थान, दिल्ली और यूपी राज्यो में अपना जाल फैला रखा है। अपने साथियों की मदद से यह शातिर चोर इन्ही तीनों राज्यो में चोरी की वारदातों को अंजाम दिया करते थे। चोरी करने से पहले यह गैंग पूरी तरह से वारदात करने वाले स्थान की रैकी करते थे और सब कुछ ठीक होने पर वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाते थे।

होटल में रुकते थे चोर

पुलिस के मुताबिक चोरों से पूछताछ में पता चला है कि यह सभी अन्य राज्य में जाकर अच्छे होटल में रुका करते थे। फिर वहीँ से अपने शिकार में निकलते थे। एक दो दिन में शिकार मिलने पर उस स्थान में वारदात को अंजाम देकर होटल छोड़ दिया करते थे और दूसरे राज्यों में चले जाते थे।

नगदी, आभूषण और कार बरामद

इन चोरों के खिलाफ थाना हरीपर्वत और शाहगंज में मुकदमें दर्ज थे। आगरा पुलिस ने चोरों से लाखों रुपये की नगदी, सोने चांदी के आभूषणों के साथ दो कार बरामद की है। पुलिस इस मामले में और गहनता से जुटी हुई है।