आगरा में हुआ दर्दनाक हादसा, सड़क किनारे टहल रहे दो बच्चों को डंपर ने रौंदा, मौके से चालक फरार

Crime

आगरा: आगरा-जयपुर हाईवे पर थाना अछनेरा क्षेत्र के कस्बा किरावली में स्थित लक्ष्मी गार्डन के सामने शुक्रवार रात को एक दर्दनाक हादसा हो गया। सड़क किनारे टहल रहे बच्चों को डंपर ने रौंद दिया। इस दर्दनाक हादसे में दो भाइयों की मौत हो गई। इस घटना के बाद मौके पर भीड़ जुट गई लेकिन जब तक डंपर चालक डंपर को छोड़कर भाग गया। पुलिस ने दोनों बच्चों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वहीं डंपर को अपने कब्जे में ले लिया है।

देरशाम की है घटना:-

थाना अछनेरा के कस्बा किरावली की बसंत बिहार कॉलोनी निवासी आर्यन 15 वर्ष पुत्र कान्हा, अंशु व अर्चित 9 वर्ष पुत्र धीरज शुक्रवार रात लगभग आठ बजे सर्विस रोड पर टहल रहे थे। तभी लक्ष्मी गार्डन के सामने तेज गति में आये डंपर ने उन्हें रौंद दिया। दर्दनाक हादसे में कान्हा व अर्चित दोनों की मौत हो गई। वहीं घायल बच्चे को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। चालक डंपर को छोड़कर भाग गया। दुर्घटना स्थल पर राहगीरों की भीड़ लग गई। मौके पर पुलिस फोर्स आ गई। पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में ले लिया।

पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

थानाध्यक्ष अछनेरा ने बताया है कि दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। डंपर को कब्जे में ले लिया है। मामले में मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। वहीं परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। परिजनों के अनुसार कस्बा किरावली में स्थित केएम पब्लिक स्कूल में आर्यन कक्षा 10 व अर्चित कक्षा 2 का छात्र था।