Agra News: सड़क पर कार पहले निकालने की जिद में ‘माननीय’ के भतीजे ने पुलिस के सामने व्यापारी में चांटा जड़ा

Crime

आगरा: सड़क पर कार पहले निकालने की जिद में एक माननीय का रिश्तेदार दूसरे व्यापारी से भिड़ गया। गालियों की बौछार की। व्यापारी ने पुलिस की शरण ली। रिश्तेदार ने वर्दी वालों के सामने ही व्यापारी की शर्ट का कॉलर पकड़ लिया। गालियां देने के साथ थप्पड़ जड़ दिया। चौकी प्रभारी ने डांटा तो माननीय का भतीजा देख लेने की धमकी देने लगा।

मामला जगदीशपुरा थाना क्षेत्र का है। लोहामंडी-बोदला रोड पर सोमवार रात 8.30 बजे एक बरात निकल रही थी। इसको लेकर जाम की स्थिति थी। जाम में एक माननीय का भतीजा फंस गया। उसने आगे चल रही गाड़ी वाले से साइड में गाड़ी करने को कहा। वहां जगह नहीं थी तो, उसने इनकार कर दिया। माननीय के रिश्तेदार को यह इनकार अपमान लगा। वह गुस्से में आ गया।

व्यापारी ने यह देख अपनी गाडी आवास विकास कालोनी सेक्टर चार पुलिस चौकी में ले जाकर खड़ी कर दी। माननीय का रिश्तेदार भी वहां पहुंचा और व्यापारी का गिरेबां पकड़कर थप्पड़ जड़ दिया। चौकी प्रभारी ने विरोध जताकर माननीय के रिश्तेदार को जमकर डांट दिया। इस पर वह चौकी प्रभारी से ही भिड़ गया। थोड़ी देर में वहां भाजपाई पहुंच गए। विवाद बढ़ता देखकर इंस्पेक्टर जगदीशपुरा पहुंचे। इसके बाद भाजपाइयों ने दोनों पक्षों में समझौता करा दिया। इस बीच माननीय के बेटे का फोन भी मामला शांत कराने के लिए आया।

सब कुछ शांत होने के बाद लोग जा रहे थे। इस बीच रिश्तेदार ने चौकी प्रभारी को धमकी दे दी। उनसे कहा कि समझौता व्यापारी से हुआ है…. तुमसे नहीं हुआ। इंस्पेक्टर जगदीशपुरा देवेंद्र शंकर पांडेय ने बताया कि दो पक्षों में रोड पर तकरार हुई थी। दोनों पक्ष समझौता करके वहां से चले गए। उन्हें इसके अलावा कोई जानकारी नहीं है।