Agra News: आगरा जिला मुख्यालय पर हिंदूवादी संगठन का विशाल प्रदर्शन, हरियाणा में हुई घटना को लेकर जताया विरोध

स्थानीय समाचार

आगरा। हरियाणा में धार्मिक यात्रा के दौरान हुए बवाल के बाद पूरे देश में आक्रोश फैल गया है। जगह-जगह धरना प्रदर्शन चल रहे हैं। जिसको लेकर स्थानीय स्तर से लेकर राज्य सरकार भी गंभीर हैं। इसी कड़ी में बुधवार को आगरा में विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल की ओर से जिला मुख्यालय पर विशाल प्रदर्शन का आयोजन किया गया। प्रदर्शन में शामिल सभी हिंदूवादी नेता और कार्यकर्ता एक जुलूस के रूप में जिला मुख्यालय पहुंचे। जिला मुख्यालय पर बड़ी संख्या में मौजूद विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने हनुमान चालीसा का पाठ किया। इस दौरान पूरा जिला मुख्यालय प्रांगण जय श्रीराम के नारों से गूंज उठा।

दरअसल आपको बताते चलें कि हरियाणा में धार्मिक यात्रा पर हुए हमले के बाद हरियाणा में ला एंड ऑर्डर डिस्टर्ब हो गया है। आगजनी, पथराव, बवाल और फायरिंग की सूचनाएं लगातार आ रही हैं। उत्तर प्रदेश सहित अन्य राज्यों में भी अलर्ट घोषित कर दिया गया है। जिला मुख्यालय पर धरना प्रदर्शन करने वाले विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने धरने के माध्यम से मांग की है कि जिन लोगों ने हरियाणा में आगजनी, तोड़फोड़, बवाल किया। सरकार उनको चिन्हित कर कड़ी कार्रवाई करें अन्यथा विश्व हिंदू परिषद एक बड़े आंदोलन की तैयारी को बाध्य होगा।

जिला मुख्यालय पर बजरंग दल विश्व हिंदू परिषद के धरना प्रदर्शन को लेकर बड़ी संख्या में पुलिस को तैनात किया गया था। पूरे जिला मुख्यालय को छावनी बना दिया गया। वहीं जिला प्रशासन की ओर से विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल के नेताओं का ज्ञापन लेकर उन्हें आश्वासन भी दिया गया है। जिला प्रशासन भी पूरे आगरा में अपनी नजर बनाए हुए है।