Agra News: पीएम मोदी की दीर्घायु के लिए किया गया हवन, भाजपाइयों ने चलाया स्वच्छता अभियान

Press Release

आगरा: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज जन्मदिन है। आज पीएम नरेंद्र मोदी 73 वर्ष की हो गए हैं। देशभर के साथ-साथ विश्व भर के नेता उन्हें जन्मदिवस की बधाइयां दे रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता उनके दीर्घायु होने की कामना कर रहे हैं और उनके जन्म दिवस को विशेष सेवा पखवाड़े के रूप में मना रहे हैं। अटल चौक सेवा समिति की ओर से पीएम नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस के उपलक्ष्य में कैंट स्थित प्राचीन मंदिर पर यज्ञ व हवन किया गया। सभी ने यज्ञ में प्रतिभाग किया और आहुति डालकर प्रभु से पीएम नरेंद्र मोदी को दीर्घायु प्रदान करने की प्रार्थना की।

चलाया गया स्वच्छता अभियान

इससे पूर्व अटल चौक सेवा समिति की ओर से छावनी क्षेत्र में विशेष स्वच्छता अभियान चलाया गया। हाथों में झाड़ू और फावड़ा लेकर पूरे क्षेत्र में सफाई की गई, साथ ही लोगों को स्वच्छता के प्रति जागरूक किया गया। जिससे लोग गंदगी से होने वाली बीमारियों से ग्रसित ना हो और पीएम नरेंद्र मोदी का स्वच्छ भारत अभियान भी सरकार हो सके।

लिया गया ये संकल्प

इस मौके पर युवाओं ने पीएम नरेंद्र मोदी को 2024 में एक बार फिर देश का पीएम बनाने का संकल्प लिया। भाजपाइयों ने कहा कि आज पीएम मोदी के नेतृत्व में पूरे विश्व में भारत की पहचान और साख़ बढ़ रही है।