Agra News: अपराधियों पर नकेल कसने के लिए जीआरपी को मिली 15 नई मोटरसाइकिल, एसपी रेलवे ने हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

स्थानीय समाचार

आगरा: जीआरपी अपने आप को हाईटेक बनाने के साथ-साथ अपराधियों पर शिकंजा कसने और सतत निगरानी बनाए रखने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है। इस प्रयास में एक और कड़ी जुड़ गई है। जीआरपी आगरा को मुख्यालय की ओर से लगभग 15 मोटरसाइकिल मिली है। सोमवार को एसपी रेलवे मोहम्मद मुश्ताक ने इन सभी दोपहिया वाहनों को जीआरपी के थाने और चौकियों को प्रदान की।

हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

सोमवार को एसपी रेलवे मोहम्मद मुस्ताक ने जीआरपी लाइन से इन सभी मोटरसाइकिल को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया लेकिन उससे पहले थाने और चौकी के लिए एक नोटबुक भी दी गई। जिसमें यह लिखा जाएगा कि आखिरकार यह मोटरसाइकिल प्रतिदिन कितनी चली और कहां-कहां किस अपराधी को पकड़ने व छानबीन के लिए पहुंची।

एसपी मोहम्मद मुस्ताक ने बताया कि चार पहिया वाहन तो उनके पास है लेकिन कभी-कभी अपराधी को पकड़ने के लिए, उसकी छानबीन करने के लिए ऐसे स्थानों पर पहुंचना पड़ता है जहां चार पहिया वाहन नहीं जा सकते।

मोटरसाइकिल से अपराधियों की धरपकड़ के लिए चार पहिया वाहन से जल्दी पहुंचा जा सकता है। मुख्यालय से 15 मोटरसाइकिल मिली है जो थानों और चौकियों को प्रदान की गई है इन मोटरसाइकिल के माध्यम से अपराधियों की धरपकड़ एवं सतत निगरानी की जाएगी।

Compiled: up18 News