Agra News: ऑटो में सवारियों के साथ लूट करने वाला गैंग गिरफ़्तार, महिलाएं भी शामिल

Crime

आगरा: थाना मलपुरा पुलिस को मिली बड़ी सफलता हाथ लगी है। थाना पुलिस ने ऑटो में बैठी सवारियों के साथ लूट की वारदात को अंजाम देने वाले लुटेरों को गिरफ्तार लिया है जिसमें महिलाएं भी शामिल है। इस गैंग से लूट का सामान भी बरामद किया है और कानूनी कार्यवाही कर सभी को जेल भेज दिया है।

पुलिस के मुताबिक इस गैंग के लोग ऑटो में सवारियों को बैठाते है और फिर सुनसान व अकेला पाकर उसके साथ लूट की वारदात को अंजाम देते है। 7 फरवरी को इस गैंग ने अकोला से मलपुरा के लिए ऑटो में बैठे एक युवक के साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया था। पीड़ित ने इस संबंध में थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। जिसके बाद पुलिस इस गैंग को पकड़ने में जुट गई थी।

ऑटो चलाते है गैंग के लोग

पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर इस लुटेरे गैंग को पकड़ने के लिए अपने मुखबिर तंत्र को लगाया। मामले की जांच पड़ताल में जुट गई। पुलिस को इसमें सफलता भी हाथ लगी। लुटेरे गैंग जानकारी होते ही पुलिस ने कार्रवाई को अंजाम दिया और जखोदा पुल के पास से लुटेरों को 2 ऑटो सहित गिरफ्तार कर लिया। यह लुटेरे ऑटो चलाते हैं जिससे इन पर किसी को शक न हो।

महिलाएं भी हुई गिरफ्तार

लूट की वारदात को अंजाम देने वाले इस गैंग को पकड़ा गया तो पुलिस भी हैरत में रह गई। लूट की इस गैंग में शामिल 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया जिसमें 2 महिलाएं भी शामिल है। पुलिस टीम ने लुटेरों के कब्जे से 2 सोने की चैन एंव अन्य सामान बरामद किया है।