Agra News: G20 मेहमान का होटल में मोबाइल हुआ गुम, पुलिस ने 15 मिनट में ढूंढ निकाला

स्थानीय समाचार

आगरा। होटल ताज कन्वेंशन सेंटर में शनिवार को एक महिला अतिथि का मोबाइल गुम हो गया। वह आईसीडीएस जम्मू कश्मीर की डायरेक्टर हैं। उन्होंने पुलिस से मदद मांगी। पुलिस ने 15 मिनट में मोबाइल ढूंढकर अतिथि को दे दिया। इस पर उन्होंने आगरा पुलिस को धन्यवाद दिया। पुलिस ने भी अपने एकाउंट पर महिला की वीडियो साझा किया।

शनिवार को ताज कन्वेंशन सेंटर में कार्यक्रम चल रहा था। इसमें जम्मू-कश्मीर के इंटीग्रेटेड चाइल्ड डेवलपमेंट सर्विस (ICDS) की मिशन डायरेक्टर रुबीना कौसर भी आई थीं। कार्यक्रम के दौरान उन्हें पता चला कि मोबाइल नहीं है। उन्होंने काफी तलाश की मगर, मोबाइल मिला नहीं। उन्होंने पुलिस को जानकारी दी। कुछ ही देर में मोबाइल को बरामद कर लिया। पुलिस आयुक्त डॉ. प्रीतिंदर सिंह ने बताया कि जानकारी के बाद 15 मिनट में मोबाइल ढूंढकर सुपुर्द कर दिया गया।

आंख में हुई दिक्कत, तुरंत मिला इलाज़

जी-20 शिखर सम्मेलन में शामिल मेहमानों की स्वास्थ्य संबंधी समस्या के निदान के लिए स्वास्थ्य विभाग की टीमें लगी हैं। अभी तक किसी मेहमान को कोई बड़ी समस्या नहीं हुई है। एक ने आंख में खुजली की समस्या बताई तो उन्हें होटल ताज कन्वेंशन में ही दवा उपलब्ध करा दी गई।

मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ. अरुण कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि विशेषज्ञ डॉक्टरों की टीमें रोस्टर के अनुसार लगी हैं। विजिट के दौरान भी टीमें और एंबुलेंस साथ रहती हैं। एक प्रतिनिधि को आंख में समस्या थी, होटल में ही विशेषज्ञ ने दवा दे दी।